लो जी! आ गया अरविंद अकेला कल्लू का एक और होली सॉन्ग 'लागता इंजेक्शन होली में', रिलीज होते ही वायरल; अभी देखें

Arvind Akela Kallu नया होली गीत रिलीज होते ही वायरल हो चुका है

Arvind Akela Kallu नया होली गीत रिलीज होते ही वायरल हो चुका है

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया होली गीत 'लागता इंजेक्शन होली में' (Laagta Injection Holi Mein) आज यानी 6 मार्च को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है. गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटे में ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:01 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू के एक के बाद एक गाने सुपरहिट होते जा रहे हैं. होली का सीजन आते ही जहां भोजपुरी सिंगर्स अपने नए-नए होली गीत (Holi Song) लेकर आ रहे हैं, वहीं कल्लू भी इस रेस में शामिल हैं, सिर्फ शामिल ही नहीं, वो इस रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं. इसी साल कल्लू के कई होली गीत रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब आज कल्लू ने अपना नया होली गीत रिलीज कर के भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है.

अरविंद अकेला कल्लू का नया होली गीत 'लागता इंजेक्शन होली में' (Laagta Injection Holi Mein) आज यानी 6 मार्च को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है. गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटे में ही इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 930,856 व्यूज हैं जो लगातार बढ़ता जा रहा है.

होली पर बने इस गाने की लाइनें काफी मस्ती भरी हैं. "रोअतानी हम एने तू गईला हस के, चित कके डलला पिचकारी मुर्चाइल यारउ, परतावे सुईया टेटनस के", जैसी साधरण सी मगर आकर्षक लाइनों को होली के माहौल को ध्यान में रखते हुए लिखा गया है. गाने में अरविंद अकेला कल्लू और रितू चौहान की केमिस्ट्री बहुत शानदार लग रही है. दोनों का डांस स्टाइल भी मस्ती से भरा है और गाने की ऊर्जा को देखते हुए ये तो तय है कि इस होली सीजन इस गाने की बहुत धूम होने वाली है.



Youtube Video



आपको बता दें कि कल्लू के इस गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा का है. इस गाने के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. ये अरविंद अकेला कल्लू का पहला होली गीत नहीं है. इससे पहले उनका होली गीत ‘फगुआ में भाभी फरिया लीजिए’ (Fagua Mein Bhabhi Faria Lijiye) रिलीज होते ही वायरल हो गया था. गाना 23 फरवरी को रिलीज हुआ था और अब तक यूट्यूब पर गाने को 1,422,823 व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं उनका दूसरा सॉन्ग 'देवरु हो डर लागे अछरंग से (Devaru Ho Dar Lage Achhrang Se)' 4 मार्च को रिलीज हुआ और इसे 2,973,968 व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 27 फरवरी को रिलीज हुए होली गीत, 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला' (Rangwana Hi Nahi Tha To Bulai Kahela) को अब तक यूट्यूब पर 3,492,527 व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज