अपना शहर चुनें

States

Bandi Me Hai Dum: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार-निधि झा का एक और धमाकेदार रैप सॉन्ग रिलीज, अभी देखें Video

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर यश कुमार (Actor Yash Kumar) लगातार गायकी में भी हाथ आजमा रहे हैं. इसमें उनका साथ अभिनेत्री निधि झा (Actress Nidhi Jha) देती नजर आ रही हैं. पहला भोजपुरी रैप सॉन्ग 'मेरे बाबू ने खाना खाया' की सफलता के बाद यश और निधि अपने नए रैप सॉन्ग 'बंदी में है दम (Bandi Me Hai Dum)' लेकर हाजिर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 12:18 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी रैप सॉन्ग 'मेरे बाबू ने खाना खाया' की अपार सफलता के बाद सुपरस्टार यश कुमार (Superstar Yash Kumar) और भोजपुरी क्रश निधि झा (Bhojpuri Crush Nidhi Jha) की जोड़ी एक और रैप सॉन्ग ‘बंदी में दम है (Bandi Me Dum Hai)’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इस गाने को आज यश कुमार एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया, जिसमें एक बार फिर से यश-निधि की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है. इस सॉंग में निधि झा अलग ही लुक में नजर आ रही हैं और स्वैग भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है.

यश और निधि का यह न्यू ब्रांड रैप सॉन्ग रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इसको लेकर यश कुमार ने कहा कि ‘बंदी में दम है’ एक शानदार रैप सॉन्ग है, जो कहीं न कहीं महिला सशक्तिकरण की सोच से भी मेल खाता है. आज लड़कियां किसी से कम नहीं, यह रैप उस बात को भी दर्शाता है. इसमें निधि और हमने अपना बेस्ट दिया है. उम्मीद है यह गाना भी चार्ट बस्टर होगा. आपको बता दें कि यश और निधि ने न सिर्फ ‘बंदी में दम है’ स्क्रीन शेयर करने के साथ – साथ इस रैप सॉन्ग को गाया भी है. म्यूजिक मुन्ना दुबे का है. लिरिक्स भी मुन्ना दुबे का और पीआरओ रंजन सिन्हा- सर्वेश कश्यप हैं, कोरियोग्राफी शिवार्थ श्रीवास्तव ने की है.


लोगों को पसंद आ रहा है ये गाना
यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने को लोग देख रहे हैं और उन्हें यह गाना पसंद भी आ रहा है. बाकायदा, लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर सौरभ मंडल ने इस गाने को बेहतरीन करार दिया है, वहीं प्रशांत नाम के एक अन्य यूजर ने कहा कि गाना बहुत अच्छा है, मैं इसके अगले गाने की प्रतिक्षा कर रहा हूं. हालांकि, कुछ लोग इस गाने पर निगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं. धनंजय नाम के यूजर ने दोनों सिंगर्स की तुलना ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) से की है. धनंजय ने लिखा है, 'ढिंचैक निधि और ढिंचैक यश.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज