सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल-पवन सिंह, पिता से मिलकर भावुक हुईं अक्षरा सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल-पवन सिंह, पिता से मिलकर भावुक हुईं अक्षरा सिंह
तीनों स्टार्स ने सुशांत के निधन का दुख व्यक्त किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पर प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के एक्टर्स भी उन्हें श्रद्धांजलि देने वहां पहुंचे.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लोग गमगीन है. परिवार के साथ फैंस भी उन्हें भूला नहीं पा रहे हैं. सुशांत ने दुनिया से अलविदा क्यों कहा, पुलिस इस मामले का जांच कर रही हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर चर्चा तेज हो चली है. सुशांत के इस तरह जाने पर भोजपुरी स्टार्स ने भी दुख जाहिर किया है. हाल ही में सुशांत के घर पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के एक्टर्स भी उन्हें श्रद्धांजलि देने वहां पहुंचे. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी पटना स्थित उनके घर पहुंचे.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे, जहां उन्होंने सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुलाकात की. उन्होंने सुशांत के यूपी बिहार का गौरब बताते हुए कहा कि हमने वो गौरव खो दिया.
खेसारी ने दो टूक कहा कि मैं भी एक कलाकार हूं, इसलिए ये सब समझ सकता हूं. इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है और ये नया नहीं है, बहुत पहले से होता आ रहा है. उन्होंने कहा सुशांत के जाने के बाद लोगों में जो गुस्सा है लेकिन काश कि ये गुस्सा पहले दिखाई देता तो शायद सुशांत आज हमारे बीच होते.


भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह भी पटना स्थित सुशांत के घर पहुंचे, इस दौरान उन्‍होंने शोक संतप्त परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. पवन सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार का लाल था, जिसने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में पूरे बिहार को गौरवान्वित किया. उनके अभिनय के सभी कायल हैं, आज भी हमें विश्‍वास नहीं हो रहा है कि ऐसा कुछ हो गया. सुशांत रियल हीरो थे. उनके इस तरह जाने से हमें गहरा दुख पहुंचा.



ये भी पढ़ें- जब सुशांत सिंह राजपूत ने बताई थी आउटसाइडर और स्ट्रगलिंग की बात, लॉरेन गॉटलिब ने शेयर की चैट

वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह भी सुशांत के घर पहुंची और इस दुख की घड़ी में उन्होंने परिवार को सांतवना दी. उन्होंने सुशांत के पिता से मुलाकात की इस दौरान वो भावुक भी हो गईं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक जिंदादिल इंसान थे. बिना किसी सपोर्ट के वह उस ऊंचाई तक पहुंच गए थे, जहां पहुंचना आसान काम नहीं है. इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई. हमने एक सुपरस्टार और बहुत ही खूबसूरत दिल वाले शख्स को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज