भोजपुरी विवाह गीत ‘बाबुल की शिक्षा’ हुआ रिलीज, भावुक कर रहा माता-पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता ये गाना

भावुक कर रहा माता-पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाता ये गाना

शादी के समय माता पिता से अपनी बेटी को जो शिक्षा मिलती है और बेटी जो वचन देती है, उसे बखुबी दर्शाता पारंपरिक भोजपुरी विवाह गीत 'बाबुल की शिक्षा’ (Babul Ki Siksha) -कन्या के वचन आज रिलीज हुआ है. गाना (Bhojpuri Song) हर किसी को भावुक कर रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए Video यहां....

  • Share this:
    Video​ - शुभ विवाह | बाबुल की शिक्षा ( कन्या के वचन ) - सुपरहिट विवाह गीत 2021 | पारम्परिक शादी गीत. पारंपरिक भोजपुरी विवाह गीत 'बाबुल की शिक्षा’ (Babul Ki Siksha) कन्या के वचन आज रिलीज हुआ है. इसे भी सामाजिक और पारिवारिक भोजपुरी गीतों (Bhojpuri Songs) को नए रूप में लाने वाली म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक (Vijay Laxmi Bhojpuri Tune) ने ही बनाया है. आते ही गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. ये विवाह गीत खूबसूरत तो है ही, साथ ही एक संदेश देने वाला गीत भी है.

    इसमें शादी के समय माता पिता से अपनी बेटी को जो सन्देश मिलता है और जो बेटी जो वचन देती है, उसे बखुबी दिखाया गया है. माता पिता और बेटी के बीच के इस रिश्ते को देख हर किसी का दिल भर रहा है. यही वजह है लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.





    इस विवाह गीत 'बाबुल की शिक्षा' से पहले भी विजय लक्ष्मी म्यूजिक ने कई हिट गाने दिए हैं, जिसे दर्शकों का बरपूर प्यार मिला रहा है. अब वे फिर से एक बार नए गाने के साथ आए हैं. इस खूबसूरत गाने को काजल श्री ने गाया है. उनका कहना है कि ‘ये गाना उनके दिल के बेहद करीब है. इस गाने में हमारे देश के वैवाहिक संस्कार और शिष्टाचार हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि लोग इस गाने को भरपूर प्यार और आशीर्वाद देंगे, क्योंकि ये गाना कहीं न कहीं सब को जोड़ने वाला है. गाने के धुन भी बेहद शानदार हैं’..

    इस गाने के लीरिक्स रवि चोपड़ा ने लिखे है. और म्यूजिक बनाया है प्रियांशु सिंह ने. इसके पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. साथ ही डायरेक्टर रंजीत कुमार सिंह और एडिटर प्रशांत कुमार सिंह हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.