राकेश मिश्रा के गाने 'रोसगुला बंगलिनिया' पर TikTok स्टार माही-मनीषा का कमर तोड़ डांस, मिले लाखों व्यूज!

राकेश मिश्रा के गाने 'माजा मारे बंगलिनिया' पर TikTok स्टार माही-मनीषा का कमर तोड़ डांस

राकेश मिश्रा के गाने 'माजा मारे बंगलिनिया' पर TikTok स्टार माही-मनीषा का कमर तोड़ डांस

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का एक और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'रोसगुला बंगलिनिया' (Rosgulla Bangalniya) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ TikTok स्टार माही-मनीषा का कमर तोड़ डांस देख यूजर्स भी वाह वाह कर रहे हैं. देखिए Video

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 6:46 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में कई न्यूकमर के गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसी में से एक हैं सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), जिनके गाने इन दिनों यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. गानों पर यूजर्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. उनका लेटेस्ट गाना 'रोसगुला बंगलिनिया' (Rosgulla Bangalniya) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने की खास बात है इसमें उनके साथ टिकटॉक स्टार माही-मनीषा (TikTok Star Maahi Manisha). उनका जबरदस्त डांस देख कर यूजर्स भी झूम रहे हैं.

Youtube Video


इस गाने में राकेश मिश्रा और माही के बीच का तालमेल गजब लग रहा है. गाना आरएपपी म्यूजिक टोन (RMP Music Tone) ने अपने चैनल पर रिलीज किया था, जिसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स अंगद मंजय ने लिखे हैं और म्यूजिक अनिल जी ने दिया है. इसके अलावा गाने के वीडियो डायरेक्टर हैं आर्यन देव.

गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ माही की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है. माही पीले रंग की डिजाइनर साड़ी पहनी हैं, वहीं गाने के एक हिस्से में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. तो वहीं राकेश मिश्रा शर्ट और जींस में एक्ट्रेस के साथ मसखरी करते दिख रहे हैं. राकेश मिश्रा ने भी खेसारी और पवन सिंह की तरह अपनी आवाज से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है और अब उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.  उनकी फैन फॉलोइंग भी रातों रात बढ़ती चली जा रही है. यही कारण है कि अब वो भोजपुरी (Bhojpuri) के वायरल स्टार बन गए हैं. सिंगर के गाने चुटकियों में मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज