• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss OTT: घर के 'बॉस मैन' जीशान खान से अक्षरा सिंह की तीखी बहस, देखिए किस वजह से हुई बहसबाजी

Bigg Boss OTT: घर के 'बॉस मैन' जीशान खान से अक्षरा सिंह की तीखी बहस, देखिए किस वजह से हुई बहसबाजी

इस लड़ाई में दिव्या अपने कनेक्शन जीशान को सपोर्ट करती हैं और प्रतीक सहजपाल अक्षरा के सपोर्ट में हैं.

इस लड़ाई में दिव्या अपने कनेक्शन जीशान को सपोर्ट करती हैं और प्रतीक सहजपाल अक्षरा के सपोर्ट में हैं.

Bigg Boss: 'बिग बॉस ओटीटी' को दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं. अब शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की घर के नए बॉस मैन जीशान खान (Jishan Khan) के साथ काफी बहस होती दिख रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. देखिए

  • Share this:

    टीवी (TV) के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT)  में रोजाना कोई ना कोई धमाका हो रहा है. शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है और मजेदार होता जा रहा है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ को दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं. इस बार शो का थीम कनेक्शन पर है. हर घरवाले को उसके कनेक्शन के साथ गेम खेलना है. लेकिन कई बार कनेक्शन को खुद आपस में ही झगड़ते देखा जा रहा हैं. घर की बॉस लेडी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और और बॉस मैन राकेश बापट (Rakesh Bapat) के बीच भी यही हो रहा है. हमेशा की तरह शो में कुछ कनेक्शन बन रहे हैं और कुछ कनेक्शन टूट रहे हैं. इस बीच शो का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की घर के नए बॉस मैन जीशान खान (Jishan Khan) के साथ काफी बहस होती दिख रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि जीशान उन्हें एक काम करने के लिए बोल रहे हैं. जिसे लेकर अक्षरा सिंह की उनसे खूब लड़ाई हो रही है. इसमें अक्षरा के कनेक्शन प्रतीक भी उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं. जीशान, अक्षरा को कपड़ों की बास्केट समेटने के लिए कहते हैं. इसी बात पर अक्षरा सिंह भड़क जाती हैं और जीशान को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. इसके बाद मामला बढ़ता ही जाता है. अक्षरा कहती हैं, “लड़की से बात करने की तमीज सीखो, मेरा बाप बनने की कोशिश मत करो.” वो इतनी ज्यादा गुस्से में आ जाती हैं कि टेबल पर चढ़कर उनपर जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर देती हैं. इसपर जीशान भी कहते हैं कि हाथ मत लगाना. इस लड़ाई में दिव्या अपने कनेक्शन जीशान को सपोर्ट करती हैं और प्रतीक सहजपाल अक्षरा के सपोर्ट में हैं.

    याद दिला दें कि अक्षरा की जीशान से पहले पिछली बॉस लेडी शमिता शेट्टी से भी तीखी बहस हुई थी. सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है.

    अक्षरा की जीशान से पहले पिछली बॉस लेडी शमिता शेट्टी से भी तीखी बहस हुई थी

    इसपर एक यूजर्स कह रहे हैं ‘कहां से लेकर आए हो बिग बॉस भोजपुरी एक्ट्रेस को’ वहीं कई यूजर्स उनके सपोर्ट में बोल रहे हैं और जीशान के लिए कह रहे है कि ‘लड़कियों के साथ तमीज से पेश आना सीख लो’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज