मनोज तिवारी पहली पत्नी रानी से नहीं होना चाहते थे अलग, ये एक्ट्रेस बनी थी तलाक की वजह!

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

बेटी के जन्म की खबर के बाद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को सोशल मीडिया (Social Media) पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. हालांकि, उनकी बेटी के जन्म की खबर कई लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज साबित हुई, क्योंकि मनोज तिवारी ने अभी तक अपनी दूसरी शादी की खबर पब्लिक नहीं की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 9:33 AM IST
  • Share this:

मुंबईः बीजेपी सांसद और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बने हैं. हाल ही में मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि (Manoj Tiwari Wife Surbhi) ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी. यह जानकारी मिलते ही हर तरफ से बीजेपी सांसद को शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर तो उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. हालांकि, उनकी बेटी के जन्म की खबर कई लोगों के लिए बड़ा सरप्राइज साबित हुई, क्योंकि मनोज तिवारी ने अभी तक अपनी दूसरी शादी की खबर पब्लिक नहीं की थी.

दरअसल, मनोज तिवारी ने बीते साल यानी 2020 में ही लॉकडाउन के बीच दूसरी शादी की थी. मनोज तिवारी ने अपनी बेटी के जन्म के साथ ही दूसरी शादी के बारे में भी खुलासा किया और बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी जिया के कहने पर दूसरी शादी की है. मालूम हो कि मनोज तिवारी 8 साल पहले ही अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो चुके हैं. दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था. पहली पत्नी से अलग होने के 8 साल बाद मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की है.

मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी पहली पत्नी से कभी अलग नहीं होना चाहते थे. लेकिन, उनके दबाव के चलते ही दोनों अलग हुए हैं. रानी ने उन पर तलाक का दबाव बनाया था. ऐसे में कई बार मनोज तिवारी के तलाक की वजह चर्चा में रही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी श्वेता तिवारी के चलते पति मनोज तिवारी से बेहद नाराज थीं और श्वेता की ही वजह से उन्होंने मनोज तिवारी से अलग होने का फैसला लिया था.

Manoj Tiwari, Rani Tiwari, Divorce, BJP, Bollywood Celebs, Bollywood News, Bollywood News In Hindi, Manoj Tiwari First Wife, Manoj Tiwari news in Hindi, surbhi tiwari, manoj tiwari second marriage, News18 Hindi
(photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

दरअसल, बिग बॉस 4 के दौरान मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के बीच की नजदीकियां काफी चर्चा में रही थी. शो में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. रियल लाइफ में अभी भी मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी काफी अच्छे दोस्त हैं. यही नहीं, दोनों ने साथ में भोजपुरी फिल्म भी की है. बिग बॉस के दौरान मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी के बीच की दोस्ती रानी को बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने पति मनोज से अलग होने का फैसला ले लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज