Home /News /entertainment /

Vishal Aditya Singh संग स्नेहा उपाध्या का 'हैलो कौन' पर धमाल, कभी Akshay Kumar की Reel Wife संग रहा अफेयर!

Vishal Aditya Singh संग स्नेहा उपाध्या का 'हैलो कौन' पर धमाल, कभी Akshay Kumar की Reel Wife संग रहा अफेयर!

Vishal aditya Singh और Sneha Upadhya का 'हैलो कौन' पर रील वीडियो वायरल

Vishal aditya Singh और Sneha Upadhya का 'हैलो कौन' पर रील वीडियो वायरल

viral Video: भोजपुरी सिंगर स्नेहा उपाध्या (Sneha Upadhya) ने इंस्टाग्राम पर रितेश पांडे के गाने 'हैलो कौन' (Hello Kaun) पर टीवी एक्टर और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ एक रील वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) स्नेहा उपाध्या (Sneha Upadhya) इंडस्ट्री की जानी मानी गायिका और एक्ट्रेस हैं. उन्हें रितेश पांडे के फेमस गाने ‘हैलो कौन’ (Hello Kaun) से पॉपुलैरिटी मिली थी. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) फेम और टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ अपना एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दोनों ही धमाल मचाते दिख रहे हैं.

    रितेश पांडे (Ritesh pandey) के गाने ‘हैलो कौन’ पर बने रील वीडियो (Reel Video) को स्नेहा उपाध्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को टैग भी किया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हैलो कौन विद विशाल आदित्य सिंह’. वीडियो में दोनों ही कलाकार साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं और इनके वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार्स की जमकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. उनके वीडियो को अभी तक 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. अगर सिंगर और एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्या की बात की जाए तो वो इस वीडियो के जरिए एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस लाखों दिलों की धड़कन पर राज करती हैं.

    बता दें कि फिल्म ‘बेबी’ (Baby) में अक्षय कुमार (Akshay kumar) की पत्नी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) संग विशाल आदित्य अक्सर अपने अफेयर और झगड़े को लेकर चर्चा में रहे हैं. दोनों को साथ में ‘बिग बॉस 13’ (bigg Boss 13) में भी साथ में देखा जा चुका है. यहां दोनों के बीच जबरदस्त झगड़े और प्यार भी देखने के लिए मिले थे. हालांकि, अब विशाल ने एक्ट्रेस संग ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन दोनों के बीच जुबानी जंग अक्सर छिड़ी रहती है. अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मधुरिमा ने एक्टर के साथ हुए बिग बॉस में झगड़े के लिए अफसोस जताया है.

    खैर, अब अगर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर स्नेहा उपाध्या के बारे में बात की जाए तो उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो ‘हैलो कौन’ (Hello Kaun) के अलावा ‘गलत है’ (Galat hai) जैसे म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर चुकी हैं. उन्हें ‘हैलो कौन गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है. इतना ही नहीं स्नेहा को सिंगिंग रियलिटी शो में सिंगर कुमार सानू (kumar Sanu) से अवॉर्ड भी मिल चुका है.

    Tags: Bigg boss, Madhurima Tuli, Sneha upadhyay

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर