Home /News /entertainment /

Bigg Boss वाली अक्षरा सिंह ने Nirahua को फंसाया 'झूठे प्यार' के जाल में! 'जान लेबू का' का ट्रेलर रिलीज

Bigg Boss वाली अक्षरा सिंह ने Nirahua को फंसाया 'झूठे प्यार' के जाल में! 'जान लेबू का' का ट्रेलर रिलीज

akshara Singh और nirahua की अपकमिंग मूवी jaan Lebu ka का ट्रेलर.

akshara Singh और nirahua की अपकमिंग मूवी jaan Lebu ka का ट्रेलर.

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जान लेबू का' (jaan Lebu ka) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) की अपकमिंग फिल्म ‘जान लेबू का’ (jaan Lebu ka) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस ट्रेलर वीडियो (Trailer Video) को अक्षरा सिंह के बर्थडे के अगले ही दिन यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां अक्षरा इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं, ऐसे में उनकी भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

    बिग बॉस जैसा मिल रहा है अक्षरा सिंह की फिल्म के ट्रेलर को रिस्पांस

    अक्षरा सिंह और निरहुआ की फिल्म (Akshara Singh And Nirahua) ‘जान लेबू का’ के ट्रेलर वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लोग अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को जैसा प्यार और सपोर्ट बिग बॉस ओटीटी में कर रहे हैं, वैसे ही उनके इस वीडियो को भी लोग प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो एक्ट्रेस के जन्मदिन के अगले दिन सुबह रिलीज किया गया है और जारी किए जाने के महज कुछ ही घंटे में दो लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 17 हजार लाइक्स भी मिले हैं. लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिख रहे हैं कि बहुत समय के बाद इस जोड़ी को साथ देखने को मिला. इसके अलावो लोग निरहुआ को जुबली स्टार कहकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. दर्शकों की ओर से वीडियो को मिल रहे प्यार को देखकर यकीनन मेकर्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं होगा.

    अगर ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें रोमांस, कॉमेडी और ऐक्शन का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. इसकी शुरुआत होती है अक्षरा का निरहुआ को चाटा मारने से और पूरी फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त नोक-झोंक देखने के लिए मिलती है. इस दौरान इनके बीच रोमांस भी होता है और थोड़ा इमोशन्स भी. कुल मिलाकर ‘जान लेबू का’ का ट्रेलर अच्छा है. यहां देखें वीडियो…

    बता दें कि भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘जान लेबू का’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह के साथ मनोज टाइगर भी लीड रोल में दिखेंगे, जो को जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आने वाले हैं. इसके म्यूजिक ओम झा ने दिए हैं. लिरिक्स प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, यादव राज और आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं, मूवी के डायरेक्टर दिनकर कपूर हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर श्रेय श्रीवास्तव हैं. इसका निर्माण खुशी क्रिएशन्स और कम्यूनिकेशन्स के बैनर तले किया गया है.

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri Songs 2021, Dinesh lal yadav nirahua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर