Home /News /entertainment /

Bigg Boss के बड़े विवाद का हिस्सा रहे Manoj Tiwari, एक्टर के बाप बोलने पर भड़क गई थीं डॉली बिंद्रा, देखें VIDEO

Bigg Boss के बड़े विवाद का हिस्सा रहे Manoj Tiwari, एक्टर के बाप बोलने पर भड़क गई थीं डॉली बिंद्रा, देखें VIDEO

बिग बॉस सीजन 4 में आए थे मनोज तिवारी

बिग बॉस सीजन 4 में आए थे मनोज तिवारी

बिग बॉस (Bigg Boss 15) ने अपने 15 सीजन पूरे कर लिए हैं और इसके चौथे सीजन का हिस्सा भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी रह चुके हैं. उस सीजन में तिवारी और डॉली बिंद्रा के बीच का विवाद जो भी देखता है उसे लेटेस्ट सीजन की कंट्रोवर्सी कम दिखती है. यकीन न आए तो आप खुद देख लीजिए...

अधिक पढ़ें ...

काशी में जन्में और भोजपुरी इंडस्ट्री से फेम पाने वाले एक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सिंगिंग से करियर शुरू करने वाले तिवारी ने अभिनय के क्षेत्र में भी एक मुकाम हासिल किया है. इसके बाद वे राजनीति में शुमार हो गए और अब धीरे-धीरे वहां भी अपने पैर जमाने की कोशिश में हैं. भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बनने से पहले मनोज तिवारी कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस में भी पार्टीसिपेट कर चुके हैं. आज उनका जन्मदिन है और इस मौके पर हम बिग बॉस के घर से जुड़ी यादें ताजा करते हैं.

राजनीति से पहले बिग बॉस से चर्चा में आए थे मनोज तिवारी
मनोज तिवारी सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले फेमस शो बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. इस सीजन में मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास, श्वेता तिवारी, मशहूर रेसलर द ग्रेट खली दलीप सिंह राणा और डॉली बिंद्रा जैसे कई और सेलिब्रेटी थे. 2010 के इस शो में भोजपुरी स्टार उस वक्त काफी सुर्खियों में रहे जब उनका डॉली बिंद्रा से विवाद हो गया था. बिंद्रा बीबी हाउस अपने टकराव भरे व्यवहार के लिए लोकप्रिय थीं और तभी उनकी झड़प तिवारी से हुई.

ऑमलेट पर हुआ था डॉली बिंद्रा से मनोज तिवारी का झगड़ा
इस पूरे सीजन में डॉली – मनोज तिवारी (Dolly Bindra And Manoj Tiwari Controversy) के बीच लगातार झगड़े हुए और ये लड़ाई बिग बॉस के देखने वाले आज भी याद करते हैं. एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें डॉली उन्हें अंडा बनाने से रोकती हैं..क्योंकि वे पहले से सबके लिए नाश्ता बना चुकी थीं लेकिन तिवारी ब्रेकफास्ट में ऑमलेट खाने की जिद करते हैं. तभी डॉली उन पर चिल्लाती हैं लेकिन मनोज बोलते हैं किसी के बाप का किचन नहीं…इस पर डॉली आग बबूला हो जाती हैं और जोर-जोर से तिवारी पर भड़कने लगती हैं कि बाप पर मत जा… बाद में खली आकर मनोज को बाहर ले जाते हैं तब ये विवाद बंद होता है लेकिन उन्हें नाश्ते में अंडा फिर भी नहीं मिलता.

इन शो को होस्ट कर चुके हैं तिवारी
मनोज तिवारी ने बिग बॉस के घर में 62 दिन का सफर तय किया था और इससे उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था. 2012 में तिवारी डीडी नेशनल के शो Bharat Ki Shaan: Singing Star (Season 2) को होस्ट किया. चूंकि वे सिंगर हैं इसलिए Sur Sangram (Season 1 and 2) की मेजबानी भी कर चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Bigg boss, Manoj tiwari, Manoj Tiwari BJP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर