भोजपुरी के बाद बॉलीवुड में पायल देव के साथ गदर मचाएंगे पवन सिंह, टिप्स म्यूजिक के साथ भी किया कॉन्ट्रैक्ट!

बॉलीवुड सिंगर पायल देव और पवन सिंह की जोड़ी करेगी धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में गदर मचाने के बाद अब पवन सिंह बॉलीवुड (Bollywood) में भी धमाल करने की तैयारी में हैं. वो सिंगर पायल देव (Payal Dev) के साथ अपने गाने की शूटिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने टिप्स म्यूजिक (Tips Music) के साथ भी एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हिट मशीन और पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का हर गाना 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो जाता है. यही कारण है कि इन दिनों उनके चर्चे भोजपुरी (Bhojpuri) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) तक चल रहे हैं. वो कई हिंदी गाने गाकर (Pawan singh Hindi Songs) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सभी को चौंका चुके हैं. इसी कड़ी में इस महीने पवन सिंह के 3 बॉलीवुड गाने रिकॉर्ड होने वाले हैं. बॉलीवुड की बात करें तो पवन सिंह ‘बारिश’ फेम हिट सिंगर पायल देव (Payal Dev) के साथ अपने गाने की शूटिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसके साथ ही वो दो और गानों की शूटिंग इसी महीने में करने वाले हैं. बता दें पायल देव इन दिनों बॉलीवुड की सबसे दुलारी सिंगर कही जा रही हैं. ऐसे में उनके साथ साइन किए पवन सिंह के प्रोजेक्‍ट पर सभी की नजर है. खास बात ये है कि इसके अलावा पवन सिंह ने टिप्‍स म्यूजिक (Tips Music) के साथ भी एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है (pawan singh signed contract with tips music) और वो जल्द ही मीत ब्रदर्स के साथ भी गाना रिकॉर्ड करने वाले हैं.

    पवन सिंह ने टिप्स म्यूजिक (Tips Music) के साथ भी एक बड़ा कांट्रेक्ट साइन किया है और वो जल्द ही मीत ब्रदर्स के साथ भी गाना रिकॉर्ड करने वाले हैं.


    आपको बता दें कि पवन आज इंडस्ट्री के ऐसे स्टार बन चुके हैं, जिनके सामने कोई भी नहीं टिक पा रहा है. पवन के नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म भी है और साथ ही मिलियन क्लब में शामिल कई गाने भी. उनका हाल ही में आए गाने ‘पुदीना ए हसीना’ के साथ ‘नजरिया न लागे’, ‘मजनुआ पीटाता’, ‘कुंवार वाला डीपी’, ‘ओढ़नी के कोर भींजल बा’ जैसे गाने खूब वायरल हो रहे हैं. पवन सिंह पिछले डेढ़ दशकों से भोजपुरी लोक गायकी में बने हुए है. वीडियो सॉन्ग के साथ पवन की फिल्में भी आते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा देती है. इसका कारण ये भी है कि पवन हमेशा कुछ नया करने में मस्त रहते है और दर्शकों के लिए कुछ ना कुछ नया लाते रहते हैं.

    बता दें इस बीच पवन सिंह के फैंस को उनके सावन स्पेशल बोल बम गाने का भी इंतजार है. दूसरी तरफ उनके गाने ‘पुदीना ए हसीना’ की धूम है, जो 100 मिलियन क्‍लब के करीब है. इसके सिर्फ इस गाने पर अब तक साढ़े 3

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.