चंदन चंचल और Antra Singh का नया भोजपुरी गाना Champak Holi रिलीज, सुनने के बाद मूड हो जाएगा रंगीन!

भोजपुरी सिंगर चंदन चंचल (Chandan Chanchal) अपने नए भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) के साथ हाजिर हैं. इस गाने में उनका साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने दिया है. यह गाना पारंपरिक होली के जैसे है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:
रंगों के त्योहार होली को पूरे देश में सेलिब्रेट किया जाता है. लोग इस दिन न सिर्फ रंग-अबीर से खेलते है, बल्कि होली के गानों पर जमकर डांस भी करते हैं. शायद इसी कारण से अभी से ही होली के कई गाने रिलीज हो चुके हैं और कई गाने रिलीज होने हैं. भोजपुरी सिंगर्स तो इनमें सबसे आगे हैं. एक ओर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के ताबड़तोड़ गाने आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन बड़े सिंगर्स के अलावा नए गायकों के साथ भी अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के होली गाने रिलीज हो रहे हैं. ऐसा ही एक गाना 'चंपक होली (Champak Holi)' है, जिसे अंतरा के साथ चंदन चंचल (Chandan Chanchal) ने गाया है.

सोशल साइट्स पर इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में एक ओर जहां भोजपुरी सामुहिक होली गान (Bhojpuri Group Holi Song) का समावेष है, तो दूसरी ओर इसमें धमाकेदार म्यूजिक को भी शामिल किया गया है, जिसे सुनने के बाद आपका मूड भी होलीमय रंगीन हो जाएगा. इस होली सॉन्ग को म्यूजिक वाइड (Music Wide) ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे सोनू सरगम (Sonu Sargam Ara) ने लिखा है. वहीं, म्यूजिक रौशन सिंह का तथा कॉन्सेप्ट मुकेश साहनी का है. गाने के प्रोड्यूसर नीरज सिंह तथा डायरेक्टर मुरली हैं.
Youtube Video



फैन्स कर रहे ऐसे कमेंट्स


इस गाने पर चंदन चंचल और अंतरा सिंह प्रियंका के फैन्स भी अपने सपोर्टिव कमेंट्स कर रहे हैं. सुमन सौरभ नाम के यूजर ने लिखा है कि चंदन चंचल का यह गाना बहुत दिन बाद आया, लेकिन बेहतरीन है. वहीं, गुड्डू नाम के यूजर ने कहा कि होली स्पेशल सॉन्ग का दौर है और इस गाने ने धमाल मचा दिया. वहीं, सुखराम चंद्रा ने लिखा है कि चंदन और अंतरा की आवाज में बहुत ही सुंदर होली का गीत, इस वीडियो को देखकर मजा आ गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज