Home /News /entertainment /

Chhath puja 2021: Arvind Akela Kallu का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' रिलीज, पियरी में जच गईले भईया कल्लू

Chhath puja 2021: Arvind Akela Kallu का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' रिलीज, पियरी में जच गईले भईया कल्लू

Arvind Akela Kallu का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' रिलीज

Arvind Akela Kallu का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' रिलीज

Chhath geet: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का छठ गीत 'गंगा जी के निर्मल पनिया' (Ganga Ji Ke Nirmal Paniya) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    छठ पूजा (Chhath Puja 2021) का महापर्व देश भर में 10 नवंबर को मनाया जाएगा. ऐसे में एक के बाद एक छठ गीतों की बाढ़ सी आ गई है. भोजपुरी स्टार्स रोजाना एक के बाद एक छठ के मौके पर म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में अब एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) का गाना ‘गंगा जी के निर्मल पनिया’ (Ganga Ji Ke Nirmal Paniya) रिलीज कर दिया गया है. इसमें कल्लू भईया तो पियरी में जच रहे हैं. उनके चारों ओर भक्तिमय माहौल दिख रहा है और सभी भक्तगण छठी मैया को मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

    अरविंद अकेला कल्लू का ये धमाकेदार वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल युट्युब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. अरविन्द अकेला कल्लू और अंजली भारती (Anjali Bharti) की आवाज में यह छठ का वीडियो सॉन्ग बेहतरीन तरीके से और काफी भव्य रूप से फिल्माया गया है. इस गाने में अरविन्द अकेला कल्लू और उनकी एक्ट्रेस के बीच गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है. इसमें अरविन्द अकेला कल्लू एक अलग ही रूप में दिख रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग को बहुत ही बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है. इसमें कई जूनियर आर्टिस्ट को लेकर छठ गीत को भव्य बनाया गया है और उनके द्वारा छठी मैया की पूजा अर्चना की सामग्री तैयार की जा रही है.

    इस गाने को लेकर अरविन्द अकेला कल्लू भी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘कल वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से आ रहा है बहुत ही प्यारा पारंपरिक अंदाज में छठ गीत..जय छठी मैया…’ इस गाने के गीतकार रौशन सिंह विश्वास, संगीतकार प्रियांशू सिंह हैं. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशक पंकज सोनी हैं. परिकल्पना अरबिंद मिश्रा की है. एडिटर प्रकाश हैं. गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पांडेय और सुजीत मीडिया आरा का सहयोग है. खैर, अगर कल्लू के वर्कफ्रंट की बात की जाए वो इन दिनों विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘रेस’ (Race) की शूटिंग कर रहे हैं. इस मूवी के जरिए दोनों पहली बार पर्दे पर जोड़ी जमाते हुए दिखाई देंगे.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri Songs 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर