होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ किया छठी माई का व्रत, बोलीं- 'दउरा में दिया बारा बलम'

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ किया छठी माई का व्रत, बोलीं- 'दउरा में दिया बारा बलम'

Bhojpuri Song:आम्रपाली दुबे और निरहुआ का छठ गीत 'दउरा में दिया बारा बलम' रिलीज

Bhojpuri Song:आम्रपाली दुबे और निरहुआ का छठ गीत 'दउरा में दिया बारा बलम' रिलीज

Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया छठ गीत (New Chhath geet) 'दउरा में दिया बारा बलम' (Daura mein Diya bara Balam) रिलीज कर दिया गया है. उनके इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. आपने देखा वीडियो?

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav nirahua) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी है. फैंस को इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आती है फिर चाहे वो रील हो या रियल. ऐसे में जहां महापर्व छठ (Chhath Puja 2021) को मनाने की तैयारी में लोग बिजी हैं. वहीं, इनकी जोड़ी ने तो छठ गीत रिलीज करके धमाल ही मचा दिया है. इनका गाना ‘दउरा में दिया बारा बलम’ (Daura mein Diya bara Balam) रिलीज किया जा चुका है, जिसमें दोनों ही कलाकार छठ की तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं.

    भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath geet) ‘दउरा में दिया बारा बलम’ का वीडियो निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. भोजपुरिया दर्शक इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के वीडियो को अभी तक 50 हजार से करीब व्यूज मिल चुके हैं. ये व्यूज महज कुछ ही घंटों में मिले हैं. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने छठी मइया का व्रत किया है और ट्रेडिशनल अंदाज में आम महिलाओं की ही तरह नजर आ रही हैं. वहीं, निरहुआ भी उनके पति का रोल प्ले कर रहे हैं और एक्ट्रेस की बातों को सुन रहे हैं. दोनों को काफी खुश दिख रहे हैं. आम्रपाली उनसे दउरा में दिया जलाने के लिए कह रही हैं और एक्टर भी जल्दी-जल्दी छठ घाट पर जाने के लिए तैयार होते हैं.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘दउरा में दिया बारा बलम’ को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. शिल्पी अपनी इसी गायिकी के लिए जानी जाती हैं. वो इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गई हैं. इस गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जो कि कमाल है. वहीं, लिरिक्स विजय चौहान ने दिया है. डायरेक्टर आर्यन देव ने दिया है. कैमरा रवि राठौर ने संभाला है. गुड्डू ने इस वीडियो के प्रोडक्शन का काम संभाला है. साउंड आशीष बबुआ ने दिया है.

    खैर, अगर इसके अलावा निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey And Nirahua) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दोनों ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ और ‘फसल’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) में भी नजर आएंगी. इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Chhath Puja 2021, Dinesh lal yadav Nirahua new song

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर