Home /News /entertainment /

Chhath Song: 'कबीर सिंह' के म्यूजिक डायरेक्टर Vishal mishra ने गाया छठ गीत 'छठी मैया बुलाये', Video viral

Chhath Song: 'कबीर सिंह' के म्यूजिक डायरेक्टर Vishal mishra ने गाया छठ गीत 'छठी मैया बुलाये', Video viral

'कबीर सिंह' के म्यूजिक डायरेक्टर Vishal mishra ने गाया छठ गीत 'छठी मैया बुलाये'

'कबीर सिंह' के म्यूजिक डायरेक्टर Vishal mishra ने गाया छठ गीत 'छठी मैया बुलाये'

Bhojpuri Chhath geet: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में एक से एक हिट गाने देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) का छठ गीत (Chhath geet) 'छठी मैया बुलाये' (Chhathi Maiya Bulaye) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इसे दर्शकों को शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए वीडियो

अधिक पढ़ें ...

    महापर्व छठ (Chhath Puja 2021) का त्यौहार आने वाला है. इसे देशभर में 10 नवंबर को मनाया जाएगा. इसकी जबरदस्त धूम जहां लोगों के बीच पहले से ही देखने के लिए मिल रही है वहीं, भोजपुरी स्टार्स ने तो माहौल ही भक्तिमय बना दिया है. इसके बाद अब शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) ने भी छठ गीत (Chhath geet) गाया है, जिसके बोल हैं- ‘छठी मैया बुलाये’ (Chhathi Maiya Bulaye). ये गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है और इसका वीडियो वायरल हो रहा है, भोजपुरिया दर्शक इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

    विशाल मिश्रा का छठ गीत (Vishal Mishra Chhath geet) ‘छठी मैया बुलाये’ के वीडियो को क्लिक रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. विशाल ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ को एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग्स दिए हैं. वो इसके लिए कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं. अब उनका छठ गीत ‘छठी मैया बुलाये’ भाव विभोर कर देने वाला है. इनका ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसके वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. देखते-देखते ये गाना जल्द ही एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर जाएगा. यूपी से आने वाले विशाल मिश्रा अब तक अपनी छोटी सी उम्र में आईफा, फिल्म फेयर, जी सिने अवार्ड जैसे अवार्ड जीत चुके हैं, वो अब छठ पूजा के लिए गीत लेकर आए हैं.

    छठ पूजा के इस गीत में पहली बार इतने सारे म्यूजिशियन एक साथ आए हैं और सभी लोग इंडिया टॉप म्यूजिशियन हैं. इसमें ओमकार, गौरव वासवानी, पारस नाथ जैसे दिग्गजों ने मिलकर क्षेत्रीय गीत को इंटरनेशनल गीत बनाने की कोशिश की है. इंसान जब तरक्की की ओर बढ़ता है तब बहुत कुछ पीछे छूट जाता है, लेकिन अपनी जड़ें नहीं छोड़ता. इसकी झलक विशाल के इस गाने में दिखेगी.

    गाने को लेकर विशाल मिश्रा ने कहा कि ‘महापर्व छठ पूजा के इस पावन अवसर पर बहुत ही श्रद्धा भाव के साथ मेरी तरफ से छठी मैया और आप सभी को छोटी-सी भेंट है छठ पूजा का गीत ‘छठी मैया बुलाये’. आप हमें बहुत सारा प्यार और आशिर्वाद दीजिए. यह गीत तहे दिल से आप सब को अर्पण है.’ उन्होंने बताया कि ‘यह गाना सभी श्रद्धालुओं को पसंद आएगा. इसका अपना अलग ही अंदाज और कलेवर है.’

    बता दें कि ये गाना बेहद भक्तिपूर्ण माहौल में बनाया हुआ है. इसके भक्तिमय लिरिक्स को कौशल किशोर ने बनाया है, जो बिहार के ही रहने वाले हैं और बीते साल मुस्कुराएगा इंडिया लिख कर पीएम मोदी का ध्यान आकर्षित किया था. उन्होंने इस बार छठी मइया का गीत लिखा है. विशाल मिश्रा ने खुद ही इसे कम्पोज किया है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Chhath Puja 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर