होम /न्यूज /मनोरंजन /

Khesari lal के इस Bhojpuri Song ने दो दिन में पार किया 2 मिलियन व्यूज का आंकड़ा, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Khesari lal के इस Bhojpuri Song ने दो दिन में पार किया 2 मिलियन व्यूज का आंकड़ा, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Khesari lal yadav का Bhojpuri Song 'झुमका गिरल बा छठी घाट पे' हुआ वायरल.

Khesari lal yadav का Bhojpuri Song 'झुमका गिरल बा छठी घाट पे' हुआ वायरल.

Chhath geet: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार हैं. दरअसल, उनका छठ गीत (Chhath geet) 'झुमका गिरल बा छठी घाट पे' (Jhumka Giral Ba Chhathi Ghat Pe) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे दो मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर आपने नहीं देखा है तो देख लें...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो वो धमाल ही मचा जाता है. इसलिए ही तो उन्हें फैंस ट्रेंडिंग स्टार कहते हैं. ऐसे में अब छठ के मौके पर उनका नया गाना ‘झुमका गिरल बा छठी घाट पे’ (Jhumka Giral Ba Chhathi Ghat Pe) का वीडियो वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं उनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है. खेसारी का ये छठ गीत (Chhath geet) काफी धमाकेदार है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘झुमका गिरल बा छठी घाट पे’ के वीडियो (Video) को दो दिन पहले ही यानी कि 29 अक्टूबर को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से मिल रहे रिस्पांस से मेकर्स की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. वीडियो को दो ही दिन में दो मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और एक लाख से ज्यादा लाइक्स भी. खेसारी के म्यूजिक वीडियो (Music Video) की खास बात ये भी है कि ये यूट्यूब प 16वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी की आवाज में समर्पित छठी मैया (Chhath Puja 2021) के इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, फैंस तो अपने चहेते की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

    गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी को-एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. वो सज-धजकर छठ घाट पर जाती हैं, जिसके बाद उनका झुमका कहीं वहीं पर खो जाता है. इसी का जिक्र करते हुए वो गाने के माध्यम से अपना दर्द सास को सुना रही हैं. वहीं, एक्टर खेसारी उन पर गुस्सा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    अब अगर गाने के मेकर्स की बात की जाए तो जहां खेसारी लाल यादव ने इसे गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक रवि राज देवा ने दिया है. कोरियोग्राफर विक्की डीएस हैं. वीडियो का डायरेक्शन पंकज सोनी ने किया है. प्रोड्यूसर निरंजन कुमार हैं. खैर, इसके अलावा अगर खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म (Bhojpuri Film) ‘आशिकी’ (Aashiqui) का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें उनके अपोजिट आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने लीड रोल प्ले किया है. मूवी के ट्रेलर वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में होते हैं मगर अलग जाति होने के कारण उनके प्यार और शादी को समाज स्वीकार नहीं करता है. इसके चलते उन्हें ढेरों मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Chhath Puja 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

    अगली ख़बर