Home /News /entertainment /

Chhath Geet: प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song 'घुंघटा उठावा अरग द' रिलीज, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Chhath Geet: प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song 'घुंघटा उठावा अरग द' रिलीज, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song 'घुंघटा उठावा अरग द' रिलीज

प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song 'घुंघटा उठावा अरग द' रिलीज

Bhojpuri chhath geet: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi yadav) का छठ गीत (Chhath geet) 'घुंघटा उठावा अरग द' (Ghungta Uthawa Arag Da) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर जारी कर दिया गया है. गाने को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi yadav) एक से बढ़कर एक गाने इंडस्ट्री को दे चुके हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो धमाल ही मच जाता है. कई बार तो ऐसा होता है कि कोई भी वीडियो तो आते ही इंटरनेट पर छा जाता है. ऐसे में अब उनका नया छठ गीत (Chhath geet) ‘घुंघटा उठावा अरग द’ (Ghungta Uthawa Arag Da) रिलीज कर दिया गया है. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस ‘पत्नी’ के साथ छठ घाट पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘घुंघटा उठावा अरग द’ के वीडियो (Video) के सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों की ओर से खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. गाना इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. इसे एक दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    प्रमोद प्रेमी यादव का गाना (Pramod Premi yadav gaana) लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. इस गीत का वीडियो रिलीज होते ही लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा है. गाने में प्रमोद प्रेमी का एक स्मार्ट लुक दिख रहे हैं. दर्शकों को यह छठ गीत काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि छठ पर्व आने वाला है. इसे 10 नवंबर को देशभर में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाएगा. इसकी तैयारी में लोग जोर-शोर से जुट चुके हैं. वहीं त्यौहार के आने से पहले ही भोजपुरी सिंगर्स ने पूरा माहौल छठ पूजा की भक्ति में बदल दिया है.

    बहरहाल, अगर छठ गाने की बात की जाए तो प्रमोद प्रेमी भी इस सॉन्ग को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका लिंक शेयर करके इस गाने के बारे में लिखा है और सभी दर्शकों, फैंस से इसे देखने की अपील की है. गाना ‘घुंघटा उठावा अरग द’ को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो की यदुकुल स्टूडियो आरा में रिकॉर्डिंग की गई है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Chhath Puja 2021, Pramod Premi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर