Home /News /entertainment /

Chhath Geet: Saba Khan करेंगी छठ! खुशबू तिवारी का Song 'मैं भी छठ करूंगी' रिलीज होते ही छाया

Chhath Geet: Saba Khan करेंगी छठ! खुशबू तिवारी का Song 'मैं भी छठ करूंगी' रिलीज होते ही छाया

सिंगर खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) का छठ गीत (Chhath Puja 2021) 'मैं भी छठ करूंगी' रिलीज.

सिंगर खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) का छठ गीत (Chhath Puja 2021) 'मैं भी छठ करूंगी' रिलीज.

Bhojpuri Chhath geet: सिंगर खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) का छठ (Chhath Puja 2021) के मौके पर गाना 'मैं भी छठ करूंगी' (Main Chhath Karungi) का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर रिलीज किया जा चुका है. इसे एक्ट्रेस सबा खान पर फिल्माया गया है और दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर (Bhojpuri Singer) खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो अपनी गायिकी के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. ऐसे में जहां इन दिनों भोजपुरी स्टार्स (Bhojpuri Stars) एक के बाद एक छठ गीत (Chhath geet 2021) के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर रहे हैं. वहीं, अब सिंगर का गाना ‘मैं भी छठ करूंगी’ (Main Chhath Karungi) भी इसी फेहरिस्त में शामिल हो चुका है. एक्ट्रेस सबा खान (Saba khan) अभिनीत सॉन्ग यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

    पॉपुलर सिंगर खुशबू तिवारी को केटी के नाम से भी जाना जाता है. उनकी मधुर आवाज में जब भी कोई गीत आता है तो श्रोताओं के जेहन में एक अलग ही उमंग भर जाता है. ठीक उन गानों की तरह ही सिंगर का सॉन्ग (Bhojpuri gaana) ‘मैं भी छठ करूंगी’ इंटरनेट पर छा गया है. इसे म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस सबा खान पियरी में बेहद प्यारी लग रही हैं और वीडियो में वो भी छठ करने की बात कह रही हैं. उनका ये अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है.

    गाने का सीक्वेंस यह है कि सबा खान पारंपरिक रीति-रिवाज निभाने वाली गृहणी के किरदार में दिख रही हैं. वे अपने पति से कह रही हैं कि मैं भी छठ करूंगी. वाकई इस छठ गीत का ऑडियो और वीडियो काफी मनमोहक है. जिसका फिल्मांकन रिच लोकेशन और भव्य पैमाने पर किया गया, जोकि वीडियो में दिख रहा है.

    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत छठ गीत ‘मैं भी छठ करूंगी’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सिंगर खुशबू तिवारी केटी हैं. अदाकारा सबा खान हैं. गीतकार यादव राज के लिखे गीत को मधुर संगीत से संगीतकार रौशन राज ने सजाया है. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर, एडिटर मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. इस छठ गीत का ऑल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास सुरक्षित है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Chhath Puja 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर