Home /News /entertainment /

Chhath Puja 2021: मां जैसी सासू के साथ छठ मनाने के लिए ससुराल पहुंचीं भोजपुरी आइटम क्वीन Seema Singh

Chhath Puja 2021: मां जैसी सासू के साथ छठ मनाने के लिए ससुराल पहुंचीं भोजपुरी आइटम क्वीन Seema Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) सीमा सिंह (Seema Singh) छठ के मौके पर ससुराल पहुंची हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) सीमा सिंह (Seema Singh) छठ के मौके पर ससुराल पहुंची हैं

Chhath Puja 2021: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) सीमा सिंह (Seema Singh) छठ के मौके पर ससुराल पहुंची हैं और इस दौरान की उन्होंने एक फोटो सासू मां के साथ शेयर की है, जिसमें वो उनके साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    महापर्व छठ (Chhath Puja 2021) की शुरुआत हो चुकी है. आज छठी मइया की पूजा-अर्चना की जाएगी. भक्तगण आज आस्था की डुबकी लगाएंगे. पूरे दिन व्रत करेंगे. ऐसे में छठ की जहां आम लोगों के बीच धूम देखने के लिए मिल रहे हैं. वहीं, स्टार्स के बीच भी जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है. इस खास अवसर पर भोजपुरी एक्ट्रेस और आइटम क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) ने भी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपनी मां जैसी सास के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

    दरअसल, सीमा सिंह पिछले साल यानी कि 2020 में छठ का त्यौहार नहीं मना पाई थीं. इसके पीछे की वजह उनकी प्रेग्नेंसी थी. वो उस समय अपने पहले बच्चे यानी कि शिवाय के लिए प्रेग्नेंट थीं, जिसके चलते एक्ट्रेस व्रत नहीं कर पाई थीं. लेकिन इस बार वो छठ मनाने के लिए अपनी ससुराल गई हैं. वो पटना में ही सास के साथ छठ मनाएंगी. इसी मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम (Seema Singh instagram) पर सासू मां के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो मांग में लंबा सिंदूर लगाए सास के साथ पोज दे रही हैं. तस्वीर में देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों ही बेहद खुश लग रही हैं. फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में केवल ‘मां’ लिखा है. उनकी तस्वीर को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं.

    Chhath Puja 2021 Seema Singh celebrating Chhath

    बता दें कि एक्ट्रेस सीमा सिंह भले ही एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं, लेकिन वो बहू का फर्ज अदा करने से कभी भी पीछे नहीं रहती हैं. वो अपनी ससुराल वालों के दिल पर राज करती हैं. घर का कोई भी सेलिब्रेशन हो या त्यौहार हो वो उनके साथ ही मनाती हैं. उनके साथ कुछ बेहतरीन यादों की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. सीमा ने 2019 में बिजनेसमैन सौरव कुमार से की थी. दोनों की शादी को दो साल का वक्त बीत चुका है और शादी के बाद से ही एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरियां बना ली है. अब वो एक प्रोड्यूसर हैं. इसके साथ ही एक बच्चे की मां भी हैं, जो अपने बेटे शिवाय को अच्छी परवरिश देने का विशेष ख्याल रखती हैं.

    शिवाय के साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने शिवाय की तस्वीर परदादा के साथ शेयर की थी, जिसमें वो क्यूट नजर आ रहा है. उनका बेटा 9 महीने का हो चुका है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में आइटम क्वीन के नाम से जाना जाता है. वो एक से एक आइटम नंबर्स कर चुकी हैं. खेसारी, पवन सिंह, मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे स्टार्स की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्हें आइटम नंबर्स के साथ-साथ कॉमेडी रोल के लिए भी जाना जाता है.

    Tags: Bhojpuri Actress, Bhojpuri Actresses, Bhojpuri Cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर