माता के दरबार में नाचे खेसारी लाल, ये देवीगीत नहीं देखे तो पक्के भोजपुरी फैन नहीं आप

अगर आपने अभी तक भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के ये देवीगीत नहीं सुने हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं स्पेशल ज्यूक बॉक्स.

News18Hindi
Updated: November 20, 2018, 8:16 AM IST
माता के दरबार में नाचे खेसारी लाल, ये देवीगीत नहीं देखे तो पक्के भोजपुरी फैन नहीं आप
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल.
News18Hindi
Updated: November 20, 2018, 8:16 AM IST
खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड सितारे हैं. वह गाते हैं, एक्टिंग करते हैं, रोमांस और एक्शन में भी उनका कोई जवाब नहीं और जब बात आती है देवी गीत की तो कोई उनका हाथ नहीं पकड़ सकता. भक्ति के मामले में भी वह कहीं भी पीछे नहीं हैं.

उनकी तारीफ की सबसे बड़ी वजह ये है कि वह जिस भी अंदाज में आते हैं, उनके फैन्स उन्हें सिर आंखों पर बैठाते हैं. दर्शक उन्हें केवल स्क्रीन पर रोमांस या एक्शन करते ही नहीं बल्कि देवी मां के भक्ति गीत गाते देखना भी पसंद करते हैं. यही वजह है कि जब भी खेसारी का कोई भजन, देवी गीत रिलीज होता है तो वह यूट्यूब पर वायरल हो जाता है.

अगर आपने अभी तक उनके देवीगीत नहीं सुने हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं खेसारी स्पेशल ज्यूक बॉक्स. यहां आप अपने फेवरेट स्टार के गाए पॉपुलर भोजपुरी गीत सुन सकते हैं. ये वीडियो यूट्यूब पर इतना पॉपुलर है कि इसे लाखों लोग देख चुके हैं. ये वीडियो 20 मार्च 2018 को नवरात्र के मौके पर वेव म्यूजिक-भक्ति द्वारा रिलीज किया गया था. गीतों के इस कलेक्शन को काफी पसंद किया गया था इसका सबूत है यूजर्स के कमेंट. जहां फैन्स खेसारी लाल यादव की तारीफ करते नहीं थक रहे थे.


यह भी पढ़ें:

जब अक्षरा सिंह को लगी ठंड, पवन सिंह ने ओढ़ा दी अपनी चादर...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर