लाइव टीवी

Bhojpuri Film :खेसारी लाल और काजल राघवानी की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ Coolie No 1 का ट्रेलर

News18Hindi
Updated: March 13, 2019, 3:13 PM IST
Bhojpuri Film :खेसारी लाल और काजल राघवानी की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ Coolie No 1 का ट्रेलर
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

Bhojpuri Film Coolie No 1 Trailer: फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद साफ़ जाहिर है कि फिल्म में जहां एक तरफ आपको खेसारी (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी वहीं खेसारी के फाइटिंग सीन भी आपको जोश से भर देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2019, 3:13 PM IST
  • Share this:
सिनेमा जगत में इन दिनों बॉलीवुड और भोजपुरी में कड़ी टक्कर चल रही है. जहां एक तरफ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह और विकी कौशल जैसे स्टार्स ने कब्जा जमा रखा है वहीं भोजपुरी में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है.

हाल ही में खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली न. 1' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद साफ़ जाहिर है कि फिल्म में जहां एक तरफ आपको खेसारी और काजल राघवानी के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी वहीं खेसारी के फाइटिंग सीन भी आपको जोश से भर देंगे.

ट्रेलर के मुताबिक खेसारी लाल एक वृद्धा आश्रम के हित में लड़ाई लड़ते दिखाई दे रहे हैं. इस वृद्धा आश्रम को टूटने से बचाने के लिए खेसारी तरह तरह की मुश्किलों का सामना करते हैं जिसमें वो अपने परिवार को खोते हुए भी दिखाए गए हैं. साफ जाहिर है ये फिल्म अपनी जबर्दस्त फाईट से आपको जोश में भरेगी वहीं आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा. साथ ही परिवार की कहानी आपकी आंखों में आंसू ला देगी. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...



यह भी पढ़ें:

कभी लोग देते थे गालियां, आज इस पहलवान के रिटायरमेंट पर रो रहा है सोशल मीडिया
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर