कोरोना के बावजूद नहीं टूटा निरहुआ का हौसला! Video शेयर कर कहा- 'जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं!'

निरहुआ का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

निरहुआ का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' (Manjhi: The Mountain Man) के एक डायलॉग पर एक्ट करते नजर आ रहे हैं. निरहुआ अभी होम क्वारंटीन में वक्त गुजार रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 5:21 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) इन दिनों कोरोना (Coronavirus) की चपेट में हैं मगर उनके हौसले अभी भी बुलंद हैं. वो कोरोना से डर नहीं रहे हैं बल्कि उसका डट कर सामना कर रहे हैं. वो इन दिनों होम क्वारंटीन (Home Quarantine) में हैं. मगर क्वारंटीन में रहने के बावजूद वो बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' (Aaye Hum Barati Barat Le Ke) का प्रचार कर रहे थे. अब आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' (Manjhi: The Mountain Man) के एक डायलॉग पर एक्ट करते नजर आ रहे हैं.

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने वीडियो में मास्क लगाया हुआ है और होम क्वारंटीन में एक कमरे में नजर आ रहे हैं. वो वीडियो में वो कमरे की बालकनी में भी जाते दिखते हैं. उनके बैकग्राउंड में खुला मैदान और एक गाड़ी खड़ी नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि निरहुआ किसी फार्महाउस में हैं. निरहुआ ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फेमस डायलॉग, 'जबतक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं' पर एक्ट करते दिख रहे हैं. देखिए एक्टर का वीडियो.

View this post on Instagram

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)




आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के वीडियो पर किया कमेंट

निरहुआ के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले शुभ संदेश लिख रहे हैं. उनकी को-स्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), जो खुद कोरोना की वजह से क्वारंटीन में हैं, ने कमेंट में लिखा- "मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं." इस वीडियो पर निरहुआ ने भी सबको धन्यवाद करते हुए रिप्लाई दिया और लिखा- "आप सब के प्यार आशीर्वाद से एकदम फ़िट हूँ. जल्दी मिलता हूँ नए धमाके के साथ. आप सब अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए मास्क पहनिए उचित दूरी बनाए रखिए. बच्चों का और बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखिए #loveyouall"

कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे निरहुआ



आपको बता दें कि एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर 13 अप्रैल को आई थी और 14 अप्रैल को खुद निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात की पुष्टि की थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तब से एक्टर क्वारंटीन में भी हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत अस्थिर है जिसके कारण उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में एडमिट किया गया था. अब इस ताजा वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वो घर पर ही क्वारंटीन में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज