कोरोना से नहीं तो फिर कैसे हुई भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की मौत? उठ रहे हैं सवाल, कोविड रिपोर्ट आई सामने!

कैसे हुई श्याम देहाती की मौत, सूत्रों से मिली अहम जानकारी.

कैसे हुई श्याम देहाती की मौत, सूत्रों से मिली अहम जानकारी.

भोजपुरी (Bhojpuri) गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) की मौत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, श्याम देहाती के नजदीकी लोगों का कहना है कि गीतकार की मौत कोरोना (Coronavirus) की वजह से नहीं हुई है. जानिए क्या है श्याम देहाती की मौत का कराण.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 5:14 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार श्याम देहात (Shyam Dehati) का हाल ही में निधन हुआ है. इस खबर ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को सदमें में डाल दिया है. भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स ने श्याम देहाती (Shyam Dehati Death) को श्रद्धांजलि दी है. दो दिन पहले यानी 19 अप्रैल को इस दुखद खबर ने सभी को झकझोर दिया था. श्याम देहाती ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), काजल राघवनी (Kajal Raghwani) जैसे मशहूर भोजपुरी सितारों के गाने लिखे हैं.

मगर अब श्याम देहाती की मौत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल बात ये है कि श्याम देहाती के नजदीकी लोगों का कहना है कि गीतकार की मौत कोरोना (Coronavirus) की वजह से नहीं हुई है. पिछले दिनों ये खबर खूब वायरल हुई की कोरोना ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े गीतकार की जान ले ली मगर अब जो बातें निकलकर सामने आई हैं उससे तो यही पता चल रहा है कि गीतकार की मौत का कारण कोरोना वायरस संक्रमण नहीं था.

shyam dehati
श्याम देहाती की कोरोना रिपोर्ट का अंश


इस वजह से हुई श्याम देहाती की मौत
न्यूज18 हिंदी को श्याम देहाती की कोरोना रिपोर्ट हाथ लगी है. इस रिपोर्ट में श्याम देहाती का नाम, डॉक्टर का नाम, कोरोना सैंपल लिए जाने की तारीख आदि सब शामिल है. रिपोर्ट में ये साफ लिखा दिख रहा है कि श्याम देहाती कोरोना निगेटिव हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्याम देहाती टीबी (Tuberculosis) के मरीज थे. उनके फेफड़ों में काफी समस्या थी और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

देसी भारत यूट्यूब चैनल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि श्याम देहाती की मौत कोरोना से नहीं बल्कि टीबी की बीमारी से हुई है. इस यूट्यूब चैनल ने अपनी रिपोर्ट में ये तक बताया है कि गीतकार को अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी मगर उन्हें ना ही अस्पताल में बेड मिल पाया और ना ही ऑक्सीजन और सही समय पर ट्रीटमेंट ना मिल पाने के चलते श्याम देहाती की मौत हो गई. हालांकि, बेड ना मिलने से जुड़ी खबर की हम पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

Samar Singh
श्याम देहाती के घर पहुंचे समर सिंह और अन्य भोजपुरी कलाकार




श्याम देहाती के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे समर सिंह

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार समर सिंह (Samar Singh), विक्की यादव (Vicky Yadav) और अन्य लोग श्याम देहाती से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Vicky Yadav
विक्की यादव का फेसबुक पोस्ट


विक्की यादव ने सरकार पर लगाया आरोप

भोजपुरी कलाकार विक्की यादव ने भी अपने फेसबुक पर इस बात को लिखा कि श्याम देहाती को कोरोना नहीं था. उन्होंने अपने पोस्ट में सरकार से नाराजगी जाहिर की है. पीआरओ संजय भूषण ने भी अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी कि श्याम देहाती कोरोना पॉजिटिव नहीं थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज