होम /न्यूज /मनोरंजन /BHOJPURI GANA: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पवन सिंह और चांदनी सिंह का ये VIDEO

BHOJPURI GANA: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पवन सिंह और चांदनी सिंह का ये VIDEO

पवन सिंह और चांदनी सिंह

पवन सिंह और चांदनी सिंह

चांदनी सिंह और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड किया गया है. अपलोड किए गए इस वीडियो को कुछ ही दिन में 90 ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी स्टार पवन सिंह न सिर्फ अपनी गायकी बल्कि एक्टिंग से भी भोजपुरी सिनेमा में एक ख़ास जगह बना चुके हैं. इन दिनों पवन सिंह के तकरीबन हर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में बॉलीवुड के सनी देओल जैसी भूमिका रखने वाले पवन सिंह के फाइटिंग सीन तो काफी फेमस हैं. बेशक आपने देखे भी होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में इस भोजपुरी स्टार का रोमांस भी शाहरुख़ खान से कम नहीं रहा है. हाल ही में रिलीज हुई पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'क्रैक फाइटर' काफी ज्यादा चर्चा में है.

    ये भी पढ़ें: बारिश देखकर रोमांटिक हुई रवीना टंडन, शेयर की ये वीडियो

    फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. ऐसे में फिल्म का गाना 'देखे खातिर तरसे' काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. चांदनी सिंह और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड किया गया है. अपलोड किए गए इस वीडियो को कुछ ही दिन में 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ के इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है.

    " isDesktop="true" id="2097703" >

    वहीं हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा पर फिल्माए गए एक रोमांटिक गाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ. भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का गाना 'करा ना मर्द वाला रोल' यूट्यूब पर छाया हुआ है. पवन और अक्षरा के इस सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग को 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है कि पवन और अक्षरा का गाना सुपर डुपर हिट हो रहा है. भोजपुरी की इस जबर्दस्त जोड़ी पर उनके फैन्स बेहद प्यार लुटाते रहते हैं. जिसके चलते यूट्यूब पर दोनों के गाने मिलियन व्यूज़ बटोरने में वक्त नहीं लेते हैं.

    ये भी पढ़ें: धोनी, पांडया और टीम ने साथ देखी सलमान खान की फिल्म 'भारत', तस्वीर वायरल!

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Bhojpuri Song, Entertainment, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें