धूम मचा रहा है समर सिंह-कविता यादव का चइता गीत 'लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम', देखें वायरल VIDEO

देसी स्टार समर सिंह का गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

देसी स्टार समर सिंह का गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

समर सिंह (Samar Singh) के गाने 'लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम' (Lagat Baate Ghaam Piya Jar Jaayi Chaam) का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है. बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है. इस वजह से यह गीत एक ग्रैंड विडियो सॉन्ग के रूप में उभर कर सामने आया है. इस वीडियो सॉन्ग में समर सिंह की अदायगी धमाल मचा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 10:07 AM IST
  • Share this:
VIDEO​ | लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम | Samar​​ Singh | Kavita​​ Yadav | चईता​​ गीत | Bhojpuri Song | Lagat Bate Gham Piya Jar Jayi Cham | करोड़ों दिलों पर राज करने वाले देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) का नया चइता गीत (Chaita Geet) "लागत बाटे घाम पिया जर जाई चाम" (Laagat Baate Ghaam Piya Jar Jaayi Chaam) जे पी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है. एक ही दिन में वीडियो को अच्छे-खासे व्यूज यूट्यूब पर मिल गए हैं. इस गाने की विशेषता यह है कि इसे बहुत ही भव्य ढंग से शूट किया गया है. समर सिंह (Samar Singh) का यह जबरदस्त विडियो बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है और देखिए इसका रिज़ल्ट सबके सामने है. इस सॉन्ग को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स से समर सिंह बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने अपने सभी फैन्स, दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया है.

इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन काफी रिच है. बड़े पैमाने पर और बेहद भव्यता के साथ इस गाने की शूटिंग की गई है. इस वजह से यह गीत एक ग्रैंड विडियो सॉन्ग के रूप में उभर कर सामने आया है. इस वीडियो सॉन्ग में समर सिंह की अदायगी धमाल मचा रही है. गाना कल यानी 9 अप्रैल को रिलीज हुआ था और सिर्फ एक दिन में गाने के हजारों व्यूज हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 41,919 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

इस धमाल गाने को समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है. समर सिंह का यह भोजपुरी सॉन्ग (Samar Singh Bhojpuri Song) उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस गीत को लिखा है प्रभु विषणपुरी ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आलोक मनोज, एडीआर आनंद ने. इस गाने को लेकर समर सिंह ने कहा- "इस गाने की शूटिंग मुझे अभी भी याद है कि हमने इसका बहुत भव्य ढंग से फिल्मांकन किया था. इस एल्बम से जुड़ी पूरी टीम का शुक्रिया कि सभी ने एक धमाल सॉन्ग तैयार किया."

Youtube Video

इस गीत को खूब लाइक मिल रहे हैं और अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं. समर सिंह के कई गाने इस समय यूट्यूब के लिए ब्लॉकबस्टर माने जा रहे हैं. समर सिंह और कविता यादव (Samar Singh-Kavita Yadav) के इस चइता गीत को एक स्टोरी की तरह और एक शानदार कांसेप्ट के साथ शूट किया गया है. समर सिंह खेतों में कटाई कर रहे हैं जब वह घर आते हैं तो देखते हैं कि घर में टीवी पर धारावाहिक देखा जा रहा है समर सिंह जब उन्हें खेतों में काम करने के लिए चलने को कहते हैं तो यह गाना शुरू होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज