होम /न्यूज /मनोरंजन /BHOJPURI GANA: YouTube पर छाया पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'ढिबरी में रहुए', देखें वीडियो

BHOJPURI GANA: YouTube पर छाया पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'ढिबरी में रहुए', देखें वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनका कोई भी गाना या फिल्म आते ही सुर्ख़ियों में आ जाता है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनका कोई भी गाना या फिल्म आते ही सुर्ख़ियों में आ जाता है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनक ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म क्रेक फाइटर को लेकर काफी चर्चा में हैं. जहां फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उनके फैन्स में काफी उत्सुकता देखने को मिली वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद काफी पॉपुलर हुई. फिल्म में जहां पवन ने जबर्दस्त एक्शन किया वहीं उनका रोमांटिक अंदाज भी उनके फैन्स के दिल पर छा गया.

    ऐसा पहली बार नहीं है कि पवन सिंह की कोई फिल्म इतनी चर्चा में है. भोजपुरी सिनेमा में पवन की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि उनका कोई भी गाना या फिल्म आते ही सुर्ख़ियों में आ जाता है. ऐसे ही उनका गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के इस हिट गाने को यूट्यूब पर 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

    ये भी पढ़ें- शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'

    " isDesktop="true" id="2101636" >

    जहां एक तरफ 'क्रेक फाइटर' के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वहीं फिल्म का गाना 'देखे खातिर तरसे' भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. चांदनी सिंह और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड किया गया है. अपलोड किए गए इस वीडियो को कुछ ही दिन में 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ के इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है.

    ये भी पढ़ें:  'ब्रह्मास्त्र' के साथ बनारस पहुंचे रणबीर कपूर, PM मोदी के लिए कही ये खास बात

    वहीं हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा पर फिल्माए गए एक रोमांटिक गाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ. भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का गाना 'करा ना मर्द वाला रोल' यूट्यूब पर छाया हुआ है. पवन और अक्षरा के इस सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग को 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है कि पवन और अक्षरा का गाना सुपर डुपर हिट हो रहा है. भोजपुरी की इस जबर्दस्त जोड़ी पर उनके फैन्स बेहद प्यार लुटाते रहते हैं. जिसके चलते यूट्यूब पर दोनों के गाने मिलियन व्यूज़ बटोरने में वक्त नहीं लेते हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Song, Pawan Singh Actor, Youtube

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें