Home /News /entertainment /

dinesh lal nirahua lallu ki laila release on youtube and amrapali and yamini singh played upposite role watch here bhojpuri mogi

Dinesh Lal Nirahua की 'लल्लू की लैला' हुई रिलीज, VIDEO में देखें अनपढ़ एक्टर और पढ़ी लिखी आम्रपाली की लव स्टोरी

दिनेश लाल यादव की फिल्म रिलीज

दिनेश लाल यादव की फिल्म रिलीज

Bhojpuri Cinema: दिनेश लाल यादव निरहुआ स्टाटरर लल्लू की लैला फिल्म 5 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है. फिल्म में एक्टर को अनपढ़ होने की वजह से आम्रपाली दुबे रिजेक्ट कर देती हैं लेकिन बाद में उनका विवाद पढ़ी लिखी यामिनी सिंह से होता है.

अधिक पढ़ें ...

    #FULL MOVIE – LAALU KI LAILA | #Dinesh Lal Yadav #Aamrapali Dubey #Yamini Singh |Bhojpuri Movie 2022: जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘लल्लू की लैला’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है. लल्लू की लैला में निरहुआ एक नहीं बल्कि इंडस्ट्री की दो-दो एक्ट्रेसेस के साथ दिख रहे हैं. इस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और खूबसूरत अदाकारा यामिनी सिंह (Yamini Singh) दिख रही हैं. फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. इससे पहले इस फिल्म को दर्शकों ने सिनेमाघरों में भरपूर प्यार दिया था.

    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल (Worldwide Records Bhojpuri) और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे शहर की पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली रिजेक्ट कर देती है. फिल्म में गांव देहाती लड़के किरदार में दिनेश लाल यादव हैं जिन्हें अनपढ़ और देहातीपने की वजह से अपना प्यार नहीं मिल पाता. तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है. ऐसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है. जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह से होती है और वह उससे प्यार कर बैठता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोपी बनाया जाता है.

    इस दौरान उसके साथ क्या-क्या होता है ये तो आपको 5 मार्च को यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई फिल्म में देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं. फिल्म के सह-निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैस हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडेय, सुशील सिंह, संजय पांडेय और प्रकाश जैस हैं.

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर