Home /News /entertainment /

'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग हुई पूरी, पर्दे पर Akshara और Shruti संग धमाल मचाने को तैयार दिनेश लाल निरहुआ

'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग हुई पूरी, पर्दे पर Akshara और Shruti संग धमाल मचाने को तैयार दिनेश लाल निरहुआ

जल्द रिलीज होगी सबका बाप अंगूठा छाप

जल्द रिलीज होगी सबका बाप अंगूठा छाप

दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav nirahua), अक्षरा सिंह और श्रुति राव काफी लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म की सबका बाप अंगूठा छाप को लेकर चर्चा में हैं. रोमांटिक फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब इसके स्टार इसका जोर-शोर से प्रमोशन करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) स्टारर ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka baap Angutha Chhap) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में हैं. फिल्म को संगम नगरी प्रयाग राज में शूट किया गया है जिसके पिछले दिनों कुछ पिक्स भी सामने आए थे. फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बिग स्केल पर हुआ है. इसमें निरहुआ एक साथ दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में अभिनेत्री श्रुति राव (Shruti Rao) भी नजर आ रही हैं. प्रदीप के शर्मा (Pradeep K Sharma) की भोजपुरी फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के कुछ सीक्वेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जिनमें निरहुआ की श्रुति राव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

    Sabka Baap Anthootha Chhap (1)

    फिल्‍म के इस वीडियो क्लिप को खुद निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया है जिस पर यूजर्स फिल्म के रिलीज को लेकर सवाल कर रहे हैं. हर कोई मेकर्स से इसकी रिलीज और ट्रेलर के बारे में पूछ रहा है. फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा ने कहा कि यह ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Bhojpuri Film Sabka baap Angutha chhap) बेहतरीन मनोरंजन वाली कहानी है. स्‍टोरी के साथ कास्टिंग भी फ्रेश है और यह बेहद साफ सुथरी है जिसे हर वर्ग के दर्शकों को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है.Sabka Baap Anthootha Chhap (2)

    निर्माता के अनुसार, फिल्म के डायलॉग और गाने के साथ सभी कलाकारों के अभिनय बेहद संजीदा हैं. फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है, जो इंडस्‍ट्री के सबसे बढ़िया निर्देशकों में से एक हैं. इस फिल्म में के सह निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह है. उन्होंने बातचीत में कहा, ‘ये फिल्‍म हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली होगी और इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे. मैं एक लाइन में कहूँ तो फ़िल्म लाजवाब होगी.’

    Tags: Akshara singh, Dinesh lal nirahua, Dinesh Lal Yadav, Dinesh lal yadav nirahua, Dinesh lal yadav Nirahua new song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर