RSS की प्रार्थना से दिन की शुरुआत करते हैं दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव. (Photo: Instagram)

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirhua') और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) RSS की प्रार्थना करके अपने दिन की शुरुआत करते हैं. अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दिनेश के साथ 'नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमि' का पहला पैराग्राफ गाते हुए दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirhua') और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने हर दिन की शुरुआत एक खास तरीके से करते हैं. वे हर सुबह एक खास गीत गाते हैं. वे बीजेपी के मातृ संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की शाखाओं में हर दिन होने वाली प्रार्थना करके अपने दिन की शुरुआत करते हैं. एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे निरहुआ के साथ आरएसएस की प्रार्थना 'नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमि' का पहला पैराग्राफ गाते हुए दिखाई दे रही हैं.

    इस वीडियो के साथ अक्षरा सिंह ने एक शॉर्ट नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है- 'शूटिंग का एक सीक्रेट बताऊं? ये हम रोज सुबह करते हैं... इसकी कहानी पूछिएगा दिनेश लाल यादव जी से. यह हमारी रोज की आदत में शामिल हो गया है और यह हमारे लिए लकी चार्म भी है. यदि हर सुबह की शुरुआत ही इतनी पवित्र हो, सभी हार्डवर्किंग क्रू मेंबर्स और प्रोड्यूसर्स को ढेर सारे आशीर्वाद मिले...'.

    वीडियो में दिनेश लाल यादव ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि, रेडी वन टू 3 स्टार्ट. इसके बाद निरहुआ प्रार्थना बोलते हैं तो अक्षरा सिंह प्रार्थना को दोहराती हैं. प्रार्थना का पहला पैराग्राफ करने के बाद दोनों भारत माता की जय का नारा लगाते हैं और हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं.




    वीडियो से ऐसा लग रहा है, जैसे दोनों किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उसके लिए इसे फिल्माया गया है. अक्षरा सिंह की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. अब तक उनके इस वीडियो को 1 लाख 77 हजार 945 फैंस लाइक कर चुके हैं.

    अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले निरहुआ के बर्थडे पर अक्षरा सिंह ने कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'यदि दयालुता मानवता का सबसे अहम रूप है तो आप सबसे अच्छे इंसान हैं, जिन्हें मैं जानती हूं. पूरी दुनिया में खुशियों की लहर बहाने वाले को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं... हम आपसे सीखते हैं. यदि लोग जरा भी आपकी तरह बन जाएं तो यह दुनिया रहने के लिए एक अच्छी जगह हो जाए.' दोनों भोजपुरी कलाकारों ने एक साथ अनेक हिट फिल्में की हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.