अपना शहर चुनें

States

एक के बाद एक वायरल हो रहा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का Bhojpuri Song, अब देखिए ये VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

दिनेशालाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक के बाद एक लगातार अपने कई गाने के वीडियो रिलीज कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशालाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक के बाद एक लगातार अपने कई गाने के वीडियो रिलीज कर चुके हैं. इसी बीच इन दोनों का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. यह वीडियो साल 2019 में आए निरहुआ और आम्रापाली के गाने 'लव दहेज' का है. लोगों ने एक बार फिर से इस जोड़ी को अपना भरपूर प्यार दिया है.

सोनी म्यूजिक रीजनल द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, दिनेशलाल यादव जल्द ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबू का’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग भी रायबरेली से कुछ दूर शीवगड़ पैलेश में शुरू हो चुकी है.






इस फिल्‍म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है. सभी इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं. हमारी कोशिश है कि फिल्‍म ऐसी बने कि उसका जलवा बॉक्‍स ऑफिस के रिकॉर्ड पर दिखे. उन्‍होंने कहा कि कोविड की वजह से हम सेट पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं. हम इस फिल्‍म को लीग से हटकर बना रहे हैं. फिल्‍म के गाने भी शानदार होंगे, जिसका संगीत ओम झा का है. डॉ एस के श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले हो रहा है. फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (केडी) हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज