VIDEO: निरहुआ ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, मारपीट करते हुए आए नज़र, क्या है मामला?

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की आगामी फिल्म 'जय-वीरू' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 1:44 PM IST
VIDEO: निरहुआ ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, मारपीट करते हुए आए नज़र, क्या है मामला?
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 1:44 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अब एक्टिंग जगत से निकल कर राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं. निरहुआ ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा जिसके बाद पार्टी ने उन्हें उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया. यहां निरहुआ, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने चुनावी रण में मौजूद हैं. जहां एक तरफ अपनी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग के चलते निरहुआ को क्षेत्र में लोगों ने प्यार दिया वहीं सिनेमा जगत की बात करें तो यहां भी निरहुआ,आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

KBC: खत्म हुआ सवालों का सिलसिला, अब पता चलेगा 'कौन बनेगा करोड़पति'

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की आगामी फिल्म 'जय-वीरू' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में जहां भोजपुरी की जबर्दस्त जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं निरहुआ काफी एक्शन मोड में भी दिख रहे हैं. ट्रेलर से साफ़ जाहिर है कि फिल्म ना सिर्फ कॉमेडी है बल्कि फिल्म में जबर्दस्त एक्शन भी देखने को मिलने वाला है. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...



वहीं निरहुआ की भोजपुरी फिल्मों और उनके गानों को उनके चुनाव में उतरने के बाद और भी ज्यादा देखा जाने लगा है. हाल ही में यूट्यूब पर देखा जा रहा है कि लगातार चर्चा में रहने की वजह से निरहुआ को यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.



ये बदलाव सिर्फ 'निरहुआ रिक्शावाला' पर ही नहीं बल्कि हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड हुई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं. निरहुआ की इस फिल्म ने यूट्यूब पर आते ही आते जहां लाखों व्यूज़ बटोरे वहीं अब फिल्म ने व्यूज़ के मामले में 3 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है. फिल्म मेकर इस बढ़ते नम्बर्स को देखते हुए ये उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही व्यूज़ के मामले ने भोजपुरी की फिल्मों के रिकॉर्डस तोड़ सकती है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 18, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...