निरहुआ और आम्रपाली ने यूं की भोजपुरी होली सॉन्ग की शूटिंग, सामने आया मेकिंग VIDEO; अभी देखें

निरहुआ- आम्रपाली के नए गाने की क्लिप वायरल

Bhojpuri Holi Song: निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचाए हुए है. वीडियो में दोनों लड़ाई में भी एक दूसरे से प्यार करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    Holi Kab Tu Manaibu|Dinesh Lal Yadav Nirahua- Aamrapali| Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojuri Film industry) में जहां एक ओर खेसारी लाल (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal raghwani) के गाने के खूब वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है. हाल ही उनके अपकमिंग रोमांटिक होली सॉन्ग की शूटिंग एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों स्टार एक दूजे संग फाइट करते दिख रहे हैं. इस गाने के बोल हैं 'होली कब तु मनईबू' (Holi Kab Tu Manaibu).

    आम्रपाली और निरहुआ काे अपकमिंग होली सॉन्ग की एक क्लिप SRK MUSIC ने 14 मार्च 2021 को रिलीज की है. होली सॉन्ग 'कब तु मनईबू' के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. गाने की इस छोटी सी क्लिप में निरहुआ जहां रंगों से सराबोर दिख रहे हैं तो वहीं आम्रपाली सजी -धजी नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही हैं. वीडियो में जब एक्ट्रेस सेल्फी लेती हैं तब निरहुआ उनसे मोबाइल छीन लेते हैं. इसके बाद दोनों के बीच फाइट होती है.



    वहीं दूसरी ओर यूट्यूब पर इस जोड़ी का एक पुराना होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' (Rang Dalba T Dehab Hajar Gaari) भी खूब सुना जा रहा है. निरहुआ के इस गाने (Nirahua Songs) को काफी अच्छे Views मिल चुके हैं. खास बात ये है कि इस पुराने वीडियो में भी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल रही है. बता दें कि भोजपुरी स‍िनेमा में 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी स्‍क्रीन पर साथ होते हैं, ऐसा रंग जमा देते हैं कि इनके फैन खुश हो जाते हैं. इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म इनके फैंस को पसंद आता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.