निरहुआ और आम्रपाली ने इस वीडियो में किया जबरदस्त किसिंग सीन, फैन हैं तो मिस ना करें ये भोजपुरी गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojpuri Hit Songs/Youtube Video)
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojpuri Hit Songs/Youtube Video)

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त किसिंग सीन भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा दिन पर दिन तरक्की कर रहा है. जहां एक तरफ इन फिल्मों की ऑडिएंस की पसंद बदल रही है, वहीं दूसरी तरफ इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. बात करें फैन फॉलोइंग की तो यहां पर पर्दे पर नजर आने वाली एक्टर-एक्ट्रेस की जोड़ी की भी अलग फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) को सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में इस जोड़ी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है. भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं. ये गाना है इन दोनों की सुपरहिट फिल्म 'सिपाही' का. जिसका नाम है- 'कटोरे कटोरे'.





यूं तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सिपाही' के सभी गाने हिट हुए थे. लेकिन इसके गाने 'कटोरे कटोरे' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. यही कारण है कि इस गाने के वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. प्रमोद शकुंतलम द्वारा लिखे इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने आवाज़ दी है. इस गाने का म्यूजिक ओम झा ने दिया है.
इस गाने को हिट बानाने के पीछे निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. जिसकी वजह से ये दोनों जिस म्यूजिक वीडियो या फिल्म में साथ नजर आते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज