'कटोरे-कटोरे' पर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का जबरदस्त रोमांस, नहीं देखा तो तुरंत देखिए ये सुपरहिट भोजपुरी गाना

'कटोरे-कटोरे' पर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का जबरदस्त रोमांस, नहीं देखा तो तुरंत देखिए ये सुपरहिट भोजपुरी गाना
निरहुआ-आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (फोटो ग्रैब- Wave Music)

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) स‍िनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जिस फिल्म और वीडियो में एक साथ नजर आ जाते हैं. उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है.

ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'कटोरे-कटोरे' दर्शकों का कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस गाने को 2017 में रिलीज किया गया था लेकिन आज तक दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के धमाकेदार डांस के साथ-साथ इनका रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि इस गाने को अब तक 26,298,019 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यानी अभी तक इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखें इस गाने का वीडियो-





गाने की शुरुआत में ही निरहुआ औ आम्रपाली दुबे का धमाकेदार किसिंग सीन देखने को मिल रहा है. खास बात ये भी है कि वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. ये पहला मौका नहीं है जब दोनों के किसी गाने को यूट्यूब पर इतने व्यूज मिले हों. इससे पहले भी आम्रपाली और निरहुआ के कई सॉन्ग को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.
बात करें फिल्म की तो 'सिपाही' में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. हर बार की तरह इस फिल्म में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया.

ये भी पढ़ें- बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, देखकर बॉयफ्रेंड के उड़े होश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज