• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ताबड़तोड़ वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का ये भोजपुरी गाना, खेतों में किया रोमांस

ताबड़तोड़ वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का ये भोजपुरी गाना, खेतों में किया रोमांस

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का बोलबाला है. वो जिस फिल्म या गाने में नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज आए दिन ट्रेंड करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया है कि ये आज तक यूट्यूब पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है.

    इसके साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी हिट रही है. वहीं हाल ही में इस जोड़ी का जो भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है वो इसी जोड़ी की भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गानों को खूब पसंद किया गया है लेकिन इस फिल्म के गाने 'झूलनी के छईया बलम दुपहरिया बिताईल हो' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-



    इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ खेतों में रोमांस करते दिख रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुरआ की रोमांटिक कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. यही कारण है कि इस गाने को अब तक 58,305,521 बार यानी 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    इस भोजपुरी गाने को सिंगर कल्पना पोटवारी ने निरहुआ के साथ मिलकर अपनी आवाज दी है. कल्पना कई और भाषाओं में अपनी आवाज का जादू दिखा चुकी हैं. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत दिया है राजेश रजनीश ने. 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का ही एक और गाना 'हमरा चोलिया में' भी सुपरहिट रहा है. इसे कल्पना पोटवारी ने ही गाया है.

    ये भी पढ़ें- जब 'शोले' देखने पहुंचे थे अमिताभ बच्चन के मां-बाबूजी, फोटो शेयर कर बताया दिलचस्प किस्सा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन