आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार देखकर उड़े निरहुआ के होश, सुपरहिट हो गया ये भोजपुरी गाना

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार देखकर उड़े निरहुआ के होश, सुपरहिट हो गया ये भोजपुरी गाना
निहरुआ आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Bhojpuri Hit Songs/Youtube Video)

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का रोमांस देखने को मिल रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी स्‍क्रीन पर साथ होते हैं, ऐसा रंग जमा देते हैं कि इनके फैन खुश हो जाते हैं. इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म इनके फैंस को पसंद आता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं. ऐसे में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना सुपरहिट भोजपुरी गाना है 'नशे में चढ़ल बा' जो दर्शकों का कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये गाना सुपहिट भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' का यूं तो इस फिल्म के सभी गाने हिट हुए हैं. लेकिन इसके गाने 'नशे में चढ़ल बा' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के धमाकेदार डांस के साथ-साथ इनका रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-





इस गाने में दिख रहा है कि आम्रपाली दुबे का बोल्ड अंदाज देखकर निरहुआ के होश उड़ गए हैं. वहीं गाने में इन दोनों का डांस और रोमांस लोगों को भा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं.
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है. इस जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. इस गाने के शानदार व्यूज इस बात का सबूत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading