Home /News /entertainment /

Nirahua, Amrapali Dubey और काजल की तिकड़ी फिर जमाएगी रंग, 'आशिकी आवारा' में मचा चुके हैं धमाल

Nirahua, Amrapali Dubey और काजल की तिकड़ी फिर जमाएगी रंग, 'आशिकी आवारा' में मचा चुके हैं धमाल

Nirahua, Amrapali Dubey और काजल तिकड़ी फिर जमाएगी रंग

Nirahua, Amrapali Dubey और काजल तिकड़ी फिर जमाएगी रंग

Bhojpuri Film: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की तिकड़ी धमाल मचाने वाली है. ये एक साथ प्रदीप के शर्मा की फिल्म 'सदा सुहागन' (Sada Suhagan) में नजर आने वाले हैं.

    भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन (Amrapali Dubey) की जोड़ी एक साथ जब भी आती है तो धमाल ही मचा जाती है. ऐसे में ये जोड़ी साथ में तो है ही लेकिन इनके साथ अपकमिंग फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है. वो कोई और नहीं बल्कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) है. इनकी जोड़ी प्रदीप के शर्मा की फिल्म ‘सदा सुहागन’ (Sada Suhagan) में नजर आएगी.

    भोजपुरी सिनेमा में शोमैन की छवि बना चुके निर्माता प्रदीप के शर्मा को प्रयोगधर्मी फिल्म मेकर माना जाता है, तभी वो आए दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं. अब एक बार फिर से वे ऐसा ही कुछ कर रहे हैं अपनी पारिवारिक फिल्म ‘सदा सुहागन’ (Bhojpuri Film Sada Suhagan) में. उनकी इस मूवी में स्क्रीन पर जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और दो खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी (Amrapali Dubey And kajal Raghwani) एक साथ नजर आने वाली हैं. ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने दी है.

    उन्होंने बताया कि ”सदा सुहागन’ मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी. हम इसकी कास्टिंग एक सार्थक बदलाव के साथ पटकथा के अनुसार कर रहे हैं. इस बार हम अपनी फिल्म के लिए मंजे हुआ कलाकार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दो अद्भुत अदाकारा आम्रपाली और काजल को लेकर आ रहे हैं. उम्मीद है यह दर्शकों को पसंद भी आएगी.’

    kajal raghwani

    ‘लिट्टी चोखा’ और ‘डमरू’ जैसी फिल्में कर चुके प्रदीप के शर्मा

    प्रदीप ने कहा कि ‘मैं भोजपुरी के स्टीरियो टाइप को तोड़ कर ऐसी सिनेमा बनाने की कोशिश हर बार करता हूं, जो सिनेमा के स्तर को आगे बढ़ाए. ये आपने ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’ जैसी मेरी फिल्मों में भी देखा होगा. सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थीं. अब ‘आशिकी’ और ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ आने वाली है. उसी क्रम में ‘सदा सुहागन’ पर हम नए सिरे से नए स्टार कास्ट के साथ लेकर आने वाले हैं. उम्मीद है दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी.’

    ‘आशिक आवारा’ में नजर आ चुके निरहुआ, आम्रपाली और काजल

    आपको बता दें कि निरहुआ, आम्रपाली और काजल की तिकड़ी एक साथ पहले भी साथ में नजर आ चुकी है. वे सभी एक साथ फिल्म ‘आशिक आवारा’ (Aashiq Awara) में नजर आ चुके हैं. इसमें इनकी जोड़ी तो धमाल ही मचा दिया था. एक्टर मूवी में डबल रोल में दिखे थे. ऐसे में अब इनका एक और बार साथ में आना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

    गौरतलब है कि प्रदीप अब तक खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को लेकर फिल्में कर चुके हैं और नई फिल्म ‘सदा सुहागन’ में निरहुआ को लेकर आ रहे हैं. वहीं, हाल के दिनों में पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ वायरल तस्वीर इस बात की ओर इशारे करती है कि वे जल्द ही पवन के साथ भी कोई प्रोजेक्ट लेकर आ सकते हैं. बहरहाल, ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म ‘सदा सुहागन’ कब तक आती है और दर्शकों को कितना पसंद आएगी.

    Tags: Amrapali dubey, Dinesh lal yadav Nirahua new song, Kajal Raghwani

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर