Home /News /entertainment /

Nirahua-Amrapali Dubey बने 'नदिया के पार' की गुंजा और चंदन, कहा- 'साथ अधूरा तब तक जब तक पूरे ना हो फेरे सात'

Nirahua-Amrapali Dubey बने 'नदिया के पार' की गुंजा और चंदन, कहा- 'साथ अधूरा तब तक जब तक पूरे ना हो फेरे सात'

Nirahua-Amrapali Dubey बने 'नदिया के पार' की गुंजा और चंदन, देखिए मजेदार Video

Nirahua-Amrapali Dubey बने 'नदिया के पार' की गुंजा और चंदन, देखिए मजेदार Video

viral video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गुंजा और चंदन बने हुए नजर आ रहे हैं. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की जोड़ी इंडस्ट्री सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. लोगों को दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री काफी पसंद आती है. ऐसे में अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. आम्रपाली और निरहुआ के इस वीडियो (Nirahua-Amrapali Dubey Video) में देखने के लिए मिल रहा है कि वो दोनों स्टार्स फिल्म ‘नदिया के पार’ की गुंजा और चंदन बने हुए हैं और इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने निरहुआ (Amrapali Dubey-Nirahua) के साथ फिल्म ‘नदिया के पार’ (Nadiya ke Paar) के गाने ‘कौने दिशा में लेके चला रे बटोहिया’ पर लिपसिंक करते हुए शेयर किया है. इस गाने पर दोनों स्टार्स ने गुंजा और चंदन की कैमिस्ट्री को रिक्रिएट कर फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के साथ ही ‘नदिया के पार’ को लेकर लोगों की यादें भी ताजा हो गई हैं. वीडियो में निरहुआ एक्टर सचिन के किरदार चंदन और आम्रपाली गुंजा के किरदार में नजर आ रही हैं. इनका वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट में शूट किया गया है.

लोगों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री इतनी पसंद आ रही है कि वो इनके वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग इस जोड़ी की कैमिस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इनके वीडियो को 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, निरहुआ और आम्रपाली की कैमिस्ट्री देखकर सिंगर रिनी चंद्रा खुद को रोक नहीं पाईं और उन्हें कमेंट में लिखा, ‘उफ्फ्फ आप दोनों बहुत प्यारे हो.’ इसी तरह से लोग भी इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने को Rani chatterjee ने किया रिक्रिएट, धमाकेदार है एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस

इसके अलावा अगर निरहुआ और आम्रापाली दुबे की फिल्म (Nirahua-Amrapali Dubey Films) की बात की जाए तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘फसल’ (Fasal) और ‘आई मिलन की रात’ (Aai Milan ki Raat) में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही दोनों स्टार्स इन दिनों सोनभद्र में ‘कलाकंद’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके सेट से अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे खेसारी लाल यादव (Amrapali Dubey-Khesari lal yadav) के साथ भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं एक काम, अधूरी इच्छा को यूं कर रहीं पूरा, देखें Video

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर