'निरहुआ के मेहरारू'... निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने जमकर लगाए ठुमके, देखती रह गई भीड़

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @SRK Music Bhojpuri/Youtube)
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @SRK Music Bhojpuri/Youtube)

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'निरहुआ की मेहरारू' (Nirahua Ki Mehraru) का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 6:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की बात आती है तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इस फिल्म जगत की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी है. दोनों की जोड़ी जब भी साथ आती है, खूब धूम मचाती है. चाहे कोई गाना हो या फिल्म, दोनों को उनके फैन साथ में देखना खूब पसंद करते हैं. वहीं इस बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है. ये दोनों इस जोड़ी का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खूब धमाल मचाते दिख रहे हैं. इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Dubey) धमाकेदार ठुमके लगाते दिख रहे हैं और इन दोनों को भड़ी खड़ी घूर रही है.

ये वीडियो इन दोनों की भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ के मेहरारू' (Nirahua Ki Mehraru) का है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि निरहुआ अपनी बीवी आम्रपाली दुबे के साथ बस से उतर रहे हैं. दोनो अपने गांव आए हैं और उन्हें लेने के लिए परिवार के लोग भी बस स्टैंड पर आए हैं. वहीं इस बीच किसी ठेले पर एक भोजपुरी गाना बजता है और आम्रपाली दुबे उसे सुनते ही जबरदस्त डांस करने लग जाती हैं. वहीं ये देखकर परिवार वाले शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं. इसके बाद जब निरहुआ, आम्रपाली को रोकने जाते हैं तो वो खुद भी डांस करने लगते हैं. इस दौरान वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है और लोग दोनों को घूर-घूर कर देख रहे होते हैं. यहां देखें ये वीडियो-





ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इसमें आम्रपाली दुबे का जबरदस्त अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में में इन दोनों का डांस और रोमांस लोगों को भा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज