Home /News /entertainment /

dinesh lal yadav nirahua amrapali dubey yamini singh bhojpuri film lallu ki laila crossed 2 million views in a day watch here raya

Nirahua के साथ Amrapali Dubey ने लूटा फैंस का दिल, 'लल्लू की लैला' को 1 दिन में मिले 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Nirahua-Amrapali की भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' ने मचाया धमाल, देखिए

Nirahua-Amrapali की भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' ने मचाया धमाल, देखिए

Bhojpuri Film Lallu Ki Laila: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह की फिल्म 'लल्लू की लैला' यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचा रही है. इसे महज एक ही दिन में 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘लल्लू की लैला’ (Lallu Ki Laila) को यूट्यूब पर एक दिन पहले ही रिलीज किया गया और इस मूवी ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने लीड रोल प्ले किया है. फैंस और दर्शकों की इस तिकड़ी की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई है. यहीं वजह है कि इस मूवी को एक ही दिन में 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसमें निरहुआ, आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और मर्डर मिस्ट्री का तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. इससे पहले इस फिल्म को दर्शकों ने सिनेमाघरों में भरपूर प्यार दिया था.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसे शहर की पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) गांव के एक लड़के दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) को अनपढ़ और देहातीपने की वजह से रिजेक्ट कर देती है. तब निरहुआ की मां उसे कसम देती है कि वह शहर से किसी ऐसी लड़की से शादी करेगा, जो आम्रपाली दुबे से ज्यादा खूबसूरत है. इसी दुल्हन की तालाश में वह (निरहुआ) दमन पहुंचता है. जहां उनकी मुलाकात यामिनी सिंह (Yamini Singh) से होती है और एक्ट्रेस को वो दिल दे बैठते हैं.

यह भी पढ़ें- Pawan Singh के भोजपुरी होली सॉन्ग ‘White Lahanga’ ने उड़ाया गर्दा, फैन बोला- ‘आपको कोई नहीं हरा सकता’

क्या है कहानी का ट्विस्ट?

कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक लड़की की हत्या में दिनेश लाल यादव को आरोपी बनाया जाता है. इस दौरान उसके साथ क्या-क्या होता है ये तो आपको फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं. सह-निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैस हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडेय (Kanak Pandey), सुशील सिंह, संजय पांडेय और  प्रकाश जैस हैं.

यह भी पढ़ें- खूबसूरती के मामले में लॉरेन गॉटलिब को भी टक्कर देती हैं Khesari की ‘लंदन वाली दुल्हनिया’, देखिए Photos

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर