Home /News /entertainment /

Bhojpuri Film: Nirahua और अम्रपाली दुबे की फिल्म 'फसल' की शूटिंग शुरू, एक्ट्रेस Neelam giri की हुई एंट्री

Bhojpuri Film: Nirahua और अम्रपाली दुबे की फिल्म 'फसल' की शूटिंग शुरू, एक्ट्रेस Neelam giri की हुई एंट्री

Dinesh lal yadav और Amrapali dubey की भोजपुरी फिल्म 'फसल' की शूटिंग शुरू

Dinesh lal yadav और Amrapali dubey की भोजपुरी फिल्म 'फसल' की शूटिंग शुरू

Bhojpuri Film Fasal: भोजपुरी की हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) इन दिनों फिल्म फसल को लेकर चर्चा हैं. अब इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और लखनऊ में की जा रही है. इसमें आम्रपाली के अलावा अहम भूमिका में नीलम गिरी (Neelam giri) भी दिखाई देंगी.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों कलाकार जब भी बड़े पर्दे पर आते हैं तो धमाल ही मचा जाते हैं. ऐसे में अब ये लखनऊ में अपककमिंग फिल्म ‘फसल’ (Fasal) की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में इसकी शूटिंग भी शुरू की गई है. इसके साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) की भी एंट्री हो चुकी है.

    निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua And Amrapali Dubey) की फिल्म ‘फसल’ की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में की जा रही है. इसका निर्माण श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है. निर्माता प्रेम राय ने बताया कि ‘फिल्म ‘फसल’ हिंदुस्तान के आम किसान की समस्याओं को उजागर करेगी! देश में किसानों को लेकर इन दिनों बड़ा मूवमेंट चल रहा है. ऐसे में यह फिल्‍म सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. निर्देशक पराग पाटिल दिन-रात मेहनत कर के एक अच्छी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.’ फिल्म में कुल आठ गाने हैं, जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर संगीतकार ओम झा ने तैयार किया है. आपको बता दें कि यह फिल्‍म बनने से पहले ही चर्चा में है. क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ हाल ही में वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भी जुड़ गया.

    वहीं, पराग पाटिल का फिल्म को लेकर कहना था कि ”फसल’ का निर्माण हम बेहद बारीकी से कर रहे हैं. हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगी और वास्‍तविकता से लबरेज होगा. सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है. सभी कलाकार इसको लेकर आशान्वित हैं. फिल्‍म के संवाद और गाने सभी को खूब पसंद आने वाले हैं.’

    Dinesh lal yadav And Amrapali dubey

    फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ ,अम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, छोटी सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी हैं. डांस मास्‍टर संजय कोर्वा हैं.

    अगर फिल्म में निरहुआ के किरदार की बात की जाए तो वो इसमें एक किसान को रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. सेट से दोनों कलाकारों की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं, जिसमें वो दोनों ही देसी अंदाज में दिखे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस नीलम गिरी ने सेट से निरहुआ और आम्रपाली के साथ एक फोटो शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया कि उन्हें उनके साथ काम करने का अवसर दिया गया.

    Tags: Amrapali dubey, Dinesh Lal Yadav, Dinesh lal yadav nirahua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर