• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोशल मीडिया पर छाई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, VIDEO VIRAL

सोशल मीडिया पर छाई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, VIDEO VIRAL

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे (तस्वीर: यूट्यूब से साभार)

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे (तस्वीर: यूट्यूब से साभार)

जिस तरह से लगातार भोजपुरी सिनेमा ग्रो कर रहा है, वह दिन दूर नहीं लगता जब यह बॉलीवुड को टक्कर देने लगेगा.

  • Share this:
    भोजपुरी फिल्म जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की बड़े बजट पर बन रही फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक नए गाने का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही ये टीजर काफी वायरल भी हो रहा है. अब तक इस टीजर को लगभग 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये गाना भी काफी धूम मचाने वाला है.

    'निरहुआ चलल लंदन' का गाना 'गोरी तोहार कमर लचकउआ' एक रोमांटिक गाना है. वहीं इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी बहुत ही कमाल लग रही है. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को खुद दिनेश लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. जल्द ही इसका पूरा गाना यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

    भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और अक्षरा सिंह का ये HOT अवतार मचा रहा है धूम, VIDEO VIRAL

    वहीं जिस तरह से लगातार भोजपुरी सिनेमा ग्रो कर रहा है, वह दिन दूर नहीं लगता जब यह बॉलीवुड को टक्कर देने लगेगा. फिल्मों के स्तर में भी सुधार आ रहा है. बार-बार दोहराई गई कहानियों की बजाए नई कहानियों को भोजपुरी फिल्मों में जगह मिल रही है. एक्शन भी साफ-सुधरा और बॉलीवुड के स्तर का फिल्मों में दिखाया जाने लगा है. जाहिर सी बात है ऐसा तभी संभव हुआ होगा, जब इन फिल्मों का बजट बढ़ा होगा. बजट वाकई बढ़ा है, तभी तो भोजपुरी की फिल्में आज विदेशों में भी शूट हो रही हैं.

    फिल्म में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ आम्रपाली दुबे, सुनील थापा और मनोज सिंह टाइगर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.

    यहां देखें 'निरहुआ चलल लन्दन' का ये नए गाने का टीजर...


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज