Home /News /entertainment /

फिल्मों में एक-दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं भोजपुरी के जुबली स्टार और Sanjay Pandey, रियल में ऐसे हैं संबंध

फिल्मों में एक-दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं भोजपुरी के जुबली स्टार और Sanjay Pandey, रियल में ऐसे हैं संबंध

फिल्मों में एक-दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं भोजपुरी के जुबली स्टार और Sanjay Pandey

फिल्मों में एक-दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं भोजपुरी के जुबली स्टार और Sanjay Pandey

Sanjay Pandey-Nirahua Friendship: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और संजय पांडे (Sanjay Pandey) इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. दोनों ऑनस्क्रीन तो दुश्मनी जबरदस्त निभाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है रियल लाइफ में इनके कैसे संबंध हैं?

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी के जबुली स्टार (Bhojpuri Star) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में से एक हैं. वो एक्टर, सिंगर होने के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक बड़ी हिट फिल्में दी हैं. उनमें से लगभग मूवीज का हिस्सा एक्टर संजय पांडे (Sanjay Pandey) भी रहे हैं. उन्होंने सिनेमा जगत में अपनी पहचान बड़े विलेन की भूमिका में बनाई है. दोनों ही कलाकार जब एक फिल्म में साथ होते हैं तो ऑनस्क्रीन वो दुश्मनी भी बेहतरीन तरीके से निभाते हैं. लेकिन, क्या आपको पता है ऑनस्क्रीन जानी दुश्मन बने रहने वाले दोनों कलाकार रियल लाइफ में एक अच्छे दोस्त हैं? आइए आपको बताते हैं कैसे…

दरअसल, संजय पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी कोई ना कोई पोस्ट सेट करते हैं. फिर वो उनसे जुड़ी हो या फिर किसी अपकमिंग फिल्म या फिर एक्टर से. वो निरहुआ के साथ भी अपनी ऑफस्क्रीन यारी के किस्से भी शेयर करते रहते हैं. ऑफस्क्रीन अगर एक्टर की पोस्ट्स पर नजर डाल जाए तो पता चलता है कि निरहुआ और दिनेश लाल यादव के बीच काफी गहरी दोस्ती है. अगर निरहुआ किसी फिल्म में काम करते हैं तो उसमें संजय का होना लाजमी है. कई बार दोनों इंटरव्यू में एक-दूसरे की तारीफ कर चुके हैं.

ऐसी है संजय पांडे और निरहुआ की दोस्ती

अपने एक इंटरव्यू में दिनेश ने संजय के साथ अपनी दोस्ती (Sanjay Pandey-Nirahua Friendship) और ऑफस्क्रीन रिश्ते को लेकर कहा भी था कि ‘अगर सेट पर संजय भइया होते हैं तो आप फोन नहीं चला सकते हैं. फिल्म हो या फिर सेट पर बैठे हों संजय भइया खूब मस्ती करते हैं और खुद ब खुद टाइम कट जाता है. अगर इस बीच कभी घरवालों का फोन भी आता है कि कहां हो और पता चलता है कि इनके साथ बैठे हैं तो वो अपने आप ही समझ जाते हैं कि अब तो लेट होगा.’ वहीं, संजय पांडे ने अपने इंटरव्यू में निरहुआ को शानदार कलाकार बताया था. उनके साथ अपनी दोस्ती को भी उन्होंने बेमिसाल बताया था. उनकी एक्टिंग को खुद को कायल बताया था. दोनों कलाकारों को साथ में कई बार रील वीडियो बनाते हुए देखा जाता रहा है.

Sanjay Pandey Nirahua Friendship

संजय-निरहुआ की ये फोटो देती है फ्रेंडिशिप गोल

अब अगर हाल फिलहाल का उदाहरण लिया जाए तो संजय पांडे और दिनेश लाल यादव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गोबरधन’ (Gobardhan) की शूटिंग में बिजी हैं और इसकी शूटिंग प्रतापगढ़ में चल रही है. इसके सेट से उन्होंने फोटो और रील वीडियोज भी शेयर किए हैं. लेकिन इस बीच उनकी एक पोस्ट ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है कि ऑनस्क्रीन एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने रहे एक्टर रियल लाइफ में इतने क्लोज कैसे हो सकते हैं. उस फोटो में संजय को दिनेश को गले से लगाए देखा जा सकता है. उस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इतनी शिद्दत से उन्हें गले लगाया है कि ना जाने कब से वो उनका इंतजार कर रहे हों कइयों बरस से वो मिल ना पाए हों. ऐसा तो तभी हो सकता हो है ना जब कोई सच्चा मित्र सामने दिख जाए. ये फोटो उनकी मित्रता और भाईचारे के बारे में बिना कुछ कहे सब कुछ बयां कर दे रही है.

दिनेश-संजय ने इन फिल्मों में किया साथ काम

खैर, अगर दिनेश लाल यादव और संजय पांडे की भोजपुरी फिल्मों (Sanjay Pandey Bhojpuri Films) की बात की जाए तो इसमें ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘लल्लू की लैला’, ‘मोकामा 0KM’, ‘राजा बाबू’ और ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इसमें दोनों की कलाकारी को दर्शकों ने खूब सराहा है. संजय की मानें तो वो अब तक 250 से ज्यादा फिल्मों में एक्टर से मार खा चुके हैं. लेकिन अब वो अपनी छवि विलेन से इंडस्ट्री में बदलना चाहते हैं.

Tags: Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua, Sanjay Pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर