होम /न्यूज /मनोरंजन /

Nirahua Photo: निरहुआ के घर दिखा भाई-भाई का प्यार, भाइयों संग एक ही थाली में एक्टर ने खाया खाना

Nirahua Photo: निरहुआ के घर दिखा भाई-भाई का प्यार, भाइयों संग एक ही थाली में एक्टर ने खाया खाना

Nirahua Unseen Photo: निरहुआ के घर दिखा भाई-भाई का प्यार

Nirahua Unseen Photo: निरहुआ के घर दिखा भाई-भाई का प्यार

Dinesh Lal Yadav Nirahua unseen Photo: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनका भाइयों संग प्यार देखने के लिए मिल रहा है.

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार (Bhojpuri Jubli Star) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) आजमगढ़ में हुए लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh Byelection) को जीतने के बाद किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं. पिछले दिनों उनके बड़े भाई और बिरहा सम्राट विजय लाल यादव (Vijay Lal yadav) का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उनका इलाज कराया गया और वो ठीक हुए. इसके बाद अब निरहुआ की भाइयों संग एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें इनके बीच बेहद प्यार देखने के लिए मिल रहा है. इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सामने आई फोटोज में उन्हें अपने भाइयों संग एक ही थाली में खाना खाते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, भाइयों संग बेस्ट बॉन्डिंग को शेयर करते हुए फोटो निरहुआ के छोटे भाई और एक्टर प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘भाई भाई’. फोटो में देख सकते है कि निरहुआ के दाईं ओर बड़े भाई प्यारे लाल यादव (Pyare Lal yadav) कवि जी बैठे हैं और बाईं ओर छोटे भाई प्रवेश लाल यादव और विजय लाल यादव (बिरहा सम्राट) बैठे हैं. ये सभी एक साथ एक ही थाली में खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. इनके बीच बेस्ट बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है. फैंस भी इन स्टार भाइयों की बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस को इनके बीच की यारी काफी पसंद आ रही है. इस फोटो से एक बात तो साफ है कि इतने बड़े स्टार होकर भी इनके बीच काफी प्यार है.

अगर इनकी तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, ‘वाव भइया जी भगवान इसी तरह जोड़ी बनाए रखें’. दूसरे ने लिखा, ‘चारो भाई जब साथ होके खाना खाए तो और प्यार बढ़ता है.’ तीसरे ने लिखा, ‘आप लोग ऐसे ही हमेशा खुश रहिए’. चौथे ने लिखा, ‘किसी की नजर ना लगे ये भाई-भाई पर’. इसी तरह से लोग इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

इसके अलावा अगर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua Brothers) के तीनों भाइयों के बारे में बात की जाए तो बड़े भाई प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) को प्यार से कवि जी भी कहा जाता है. वो गानों के बेहतरीन लिरिक्स लिखे जाने के लिए जाने जाते हैं. उनके गीत लोगों के जहन में रहते हैं. दूसरे भाई विजय लाल यादव, उन्हें बिरहा सम्राट भी कहा जाता है. वो अपनी बिरहा गायिकी के लिए जाने जाते हैं. वहीं, प्रवेश लाल यादव निरहुआ के छोटे भाई हैं. वो घर में सबसे छोटे हैं. प्रवेश एक भोजपुरी एक्टर हैं. उन्होंने ‘घुंघट में घोटाला’ और ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Tags: Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर