Youtube पर छाया राजनीतिक पार्टियों पर बेस्ड Nirahua का 'बुरा न मानो होली है' सॉन्ग, देखें Video

निरहुआ का होली सॉन्ग रिलीज

निरहुआ का होली सॉन्ग रिलीज

दिनेश लाल यादव का नया होली सॉन्ग 'बुरा न मानो होली है' (Bura Na Mano Holi Hai) उनके यूट्यूब चैनल Nirahua Music World पर 28 फरवरी 2021 को रिलीज किया गया है. निरहुआ का ये गाना देश की राजनीतिक पार्टियों की होली पर बेस्ड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 3:13 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ (Nirahua) काफी फेमस हैं. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और न ही वे किसी पहचान के मोहताज हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जरिए तो निरहुआ फैंस का दिल जीतते ही हैं और इसके अलावा उनकी सिंगिंग भी कमाल की है. हाल ही में निरहुआ का एक होली सॉन्ग रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है. गाना देश की राजनीतिक पार्टियों की होली पर बेस्ड है.

दिनेश लाल यादव का नया होली सॉन्ग 'बुरा न मानो होली है' (Bura Na Mano Holi Hai) उनके यूट्यूब चैनल Nirahua Music World पर 28 फरवरी 2021 को रिलीज किया गया है जिसे कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ सफेद कुर्ता पायजामा और सन ग्लासेस में काफी कूल दिख रहे हैं. गले में उन्होंने बीजेपी के सिंबल यानी लोटस प्रिंट का गमछा पहना हुआ है. निरहुआ के इस वीडियो में राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर तंज कसते हुए कलरफुल होली का आनंद लेते दिख रहे हैं.

Youtube Video





यह होली सॉन्ग निरहुआ के अलावा प्यारे लाल यादव, संतोष पहलवान, आशीष वर्मा, हरिकेश यादव, पवन सिंह राजपूत, राजेश भगत पर फिल्माया गया है. वीडियो में इन सभी भोजपुरी आर्टिस्ट की झलक देखने को मिलती है.

गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और कोरियग्राफी संजय कोरवे ने की है. बता दें पिछले साल भी निरहुआ का इसी तरह का होली सॉन्ग काफी पसंद किया गया था और इस बार का होली गीत भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज