तो क्या अब भोजपुरी सिनेमा में नहीं दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी?

तो क्या अब भोजपुरी सिनेमा में नहीं दिखेगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी?
आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

Lok Sabha Election 2019: चुनावी मौसम में जहां भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने बीजेपी का दामन थाम लिया है वहीं अब ये कयास भी लगाई जा रही है कि निरहुआ, आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
Lok Sabha Election 2019: भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. जहां एक तरफ निरहुआ, बीजेपी में शामिल हो गए हैं वहीं अब चर्चा है कि दोनों अभिनेताओं को पूर्वांचल से बीजेपी का टिकट मिल सकता है.

जिसमें रवि किशन को गोरखपुर से और निरहुआ को आजमगढ़ से टिकट मिलने के आसार हैं. ऐसे में निरहुआ के फैन्स जहां काफी उत्साहित हैं वहीं उनका ये सवाल भी है कि उनका पसंदीदा अभिनेता क्या अब सिनेमा पर नहीं दिखेगा?

चुनावी मौसम में जहां भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने बीजेपी का दामन थाम लिया है वहीं अब ये कयास भी लगाई जा रही है कि निरहुआ, आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं.



इन सब के बीच भोजपुरी सिनेमा के फैन्स का मानना है कि निरहुआ अगर राजनीति में उतरेंगे तो उनके लिए फिल्म करने का समय नहीं रहेगा जिसके चलते वो परदे पर शायद कम दिखाई देंगे. वहीं भोजुपरी की सबसे पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली भी मुश्किल से ही देखने को मिले. हालांकि फिल्मों से दूरी बनाने के सवाल पर अभिनेता की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.
अब देखना ये होगा कि राजनीति में उतरने वाले अभिनेता दिनेश लाल यादव क्या भोजपुरी सिनेमा की तरह चुनावी मैदान में भी झंडे बुलंद कर सकेंगे?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज