• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉक्सर है Dinesh lal yadav Nirahua की बेटी! नहीं हो रहा यकीन तो देख लें उसका viral video

बॉक्सर है Dinesh lal yadav Nirahua की बेटी! नहीं हो रहा यकीन तो देख लें उसका viral video

Dinesh lal yadav Nirahua ने शेयर किया बेटी का बॉक्सिंग करते हुए वीडियो.

Dinesh lal yadav Nirahua ने शेयर किया बेटी का बॉक्सिंग करते हुए वीडियो.

Nirahua Instagram Post: भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रिंग में ग्लव्स पहने जमकर मुक्केबाजी करते हुए दिखाई दे रही है. आपने देखा?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाली एक्टर (Bhojpuri Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) यूं तो अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं. लेकिन, अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर रिंग में जमकर मुक्केबाजी कर रही हैं. निरहुआ की बेटी का नाम अदिति है. इन्हीं का वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर वायरल हो रहा है.

    वीडियो में देखने के बाद निरहुआ की बेटी (Dinesh lal yadav Nirahua Daughter) की उम्र का अंदाजा करीब 7-8 साल लगाया जा रहा है और इतनी छोटी सी उम्र में उनके इस टैलेंट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक्टर ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘देहलु जानमवा त ए हो देवी मैया सहूर दीहअ, एगो बेटी ए माई जरूर दीहअ’. उनके इस वीडियो को अभी तक करीब 15 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, ये वीडियो वायरल हो रहा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

    अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि निरहुआ की बेटी दोनों हाथों में ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं और अपने कोच के साथ मुक्केबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिख रही हैं. बॉक्सिंग करते समय अदिति के हाथ रुकते नहीं हैं और ना ही जरा सा भी डर उनके चेहरे पर दिखता है. वो जमकर मुक्के बरसाते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और छोटी उम्र में उनके इस करतब की दाद दे रहे हैं.

    बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ रियल लाइफ (Dinesh lal yadav Nirahua Real life) में दो बेटे अमित-आदित्य यादव और एक बेटी अदिति यादव के पिता हैं. बताया जाता है कि उनकी शादी साल 2000 में मनसा देवी से हुई थी. वो फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रहती हैं और परिवार की देखभाल में अपना हर दिन बिताती हैं. निरहुआ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव से ताल्लुक रखते हैं. पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) के साथ फिल्मों में ज्यादा काम करने के कारण बहुत से लोग इन दोनों एक्ट्रेस को ही उनकी पत्नी समझ लेते हैं. हालांकि, एक्टर ने इस पर कई बार सफाई भी दी थी. उनकी पत्नी और बच्चों के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज