राजनीति में आते ही 'निरहुआ' की भोजपुरी फिल्मों पर पड़ा ये चौंकाने वाला असर

हाल ही में यूट्यूब पर देखा जा रहा है कि लगातार चर्चा में रहने की वजह से निरहुआ (Nirahua) को यूट्यूब (YouTube) पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 6:15 PM IST
राजनीति में आते ही 'निरहुआ' की भोजपुरी फिल्मों पर पड़ा ये चौंकाने वाला असर
दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'
News18Hindi
Updated: May 2, 2019, 6:15 PM IST
भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अब चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. निरहुआ, आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी के तौर पर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव के सामने हैं. निरहुआ इस चुनावी जंग में लगातार मेहनत कर रहे हैं. उनकी मेहनत यहां कितनी रंग लाती है ये तो आजमगढ़ के मतदाता ही तय करेंगे, लेकिन उससे पहले उनके एक्टिंग करियर को अब पहले से और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

निरहुआ की भोजपुरी फिल्मों और उनके गानों को उनके चुनाव में उतरने के बाद और भी ज्यादा देखा जाने लगा है. हाल ही में यूट्यूब पर देखा जा रहा है कि लगातार चर्चा में रहने की वजह से निरहुआ को यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है.

Viral हो रहा है निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का पब्लिक Kiss! 

ये बदलाव सिर्फ 'निरहुआ रिक्शावाला' ही नहीं बल्कि हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड हुई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं. निरहुआ की इस फिल्म ने यूट्यूब पर आते ही आते जहां लाखों व्यूज़ बटोरे वहीं अब फिल्म ने व्यूज़ के मामले में 3 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है. फिल्म मेकर इस बढ़ते नम्बर्स को देखते हुए ये उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही व्यूज़ के मामले ने भोजपुरी की फिल्मों के रिकॉर्डस तोड़ सकती है.

निरहुआ रिक्शावाला 2

भोजपुरी सिनेमा में 22 मई साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली. फिल्म में जहां एक तरफ जबर्दस्त एक्शन है वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांस को देखकर दर्शक तारीफ करते नहीं थमे थे. फिल्म ने यूट्यूब पर 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ बटोरे हैं.





निरहुआ हिन्दुस्तानी 3

भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ कि सबसे ज्यादा पसंद की की गई सीरीज 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' की तीसरी किस्त यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड की गई है. निरहुआ की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग के चलते इस फिल्म को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ मिल गए. जिसके बाद अब इस फिल्म ने 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर लिए हैं. ऐसे में यह फिल्म जितनी तेजी से पॉपुलर हो रही है, माना जा रहा है कि ये फिल्म व्यूज़ के मामले में भोजपुरी की कई फिल्मों को पछाड़ सकती है.






बॉर्डर

एक तरफ निरहुआ जहां असल जिन्दगी में अब अभिनेता से नेता बन गए हैं. वहीं फ़िल्मी दुनिया में निरहुआ देश के एक जांबाज़ सैनिक की भूमिका भी निभा चुके हैं. 15 जून 2018 ओ रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ ने अपनी देशभक्ति और जुनून से भरे किरदार से दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर हिट रही वहीं यूट्यूब पर इस फिल्म को 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.






एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...