जब एक साथ नाचे निरहुआ और खेसारी, आम्रपाली दुबे की बोल्डनेस पड़ गईं फीकी, बिल्कुल मिस ना करें ये भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Wave Music - Bhojpuri/Youtube)
खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Wave Music - Bhojpuri/Youtube)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने एक साथ ऐसा जबरदस्त डांस किया कि भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ हिट हो गया. इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सितारों का स्टारडम बढ़ रहा है. इसके साथ ही भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की फैन फॉलोइंग इन दिनों तेजी से बढ़ रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ जाता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahu) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) तक सभी सुपरस्टार आए दिन कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने गानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब जरा सोचिए ये तीनो स्टार्स अगर एक ही स्क्रीन पर साथ दिखाई दे जाएं तो कैसा धमाका होगा. हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है.

खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है. ये गाना है सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'दूध का कर्ज' का... यूं तो इस फिल्म को सभी गाने लोगों को पसंद आए हैं. लेकिन इस फिल्म का एक गाना 'चोख लागे सामान' लोगों को कुछ ज्यादा ही भा गया है. यही कारण है कि ये गाना आज तक जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. इस गाने में इन दिनों की कमाल की कैमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है. यहां देखें ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-





इस गाने में खेसारी और निरहुआ को एक साथ देखकर लोगों की निगाहें इस कदर थम गई हैं कि आम्रपाली दुबे की बोल्डनेस भी फीकी नजर आ रही है. इस गाने में खेसारी और निरहुआ दोनों की अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर घनी दाढ़ी-मुछें भी दिख रही हैं. खास बात ये भी है कि इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. वहीं ये इन तीनों का ही कमाल है कि ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज