सजना मोरे सजना.. भोजपुरी गाने पर निरहुआ के साथ जमकर नाचीं मोनालिसा, देखें सुपरहिट गाना

सजना मोरे सजना.. भोजपुरी गाने पर निरहुआ के साथ जमकर नाचीं मोनालिसा, देखें सुपरहिट गाना
निरहुआ और मोनालिसा का भोजपुरी गाना (Photo Credit- SRK MUSIC/Youtube Video)

मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) के रोमांस ने इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को सुपरहिट बना दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 7:22 AM IST
  • Share this:
मुबई. अपनी बोल्ड अदाओं से भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सभी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए उनके ग्लैमरस फोटोज वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं, कभी कोई धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ट्रेंड करता नजर आ जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें मोनालिसा, दिनेश लाल यादव के साथ जमकर रोमांस कर रही हैं और साथ ही देसी ठुमके लगाती भी नजर आ रही हैं. ये गाना लोगों को खूब भा रहा है.

ये गाना निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'बीवी नं 1' का है. यूं तो इस फिल्म के सारे गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इसके गाने 'सजना मोरे सजना' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक हजारों लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका है. वहीं निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है-





इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा बारिश में जबरदस्त डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को सिंगर कल्पना और आलोक ने गाया है. इस संगीत राजेश रजनीश द्वारा तैयार किया गया है. इस गीत को प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं. बात करें फिल्म की तो 'बीवी नंबर 1' भोजपुरी सिनेमा की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में सबसे ज्यादा लोगों को निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी पसंद आई है. मोनालिसा ने फिल्में शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस का लड़का लगाया है. वहीं निहरुआ भी कुछ कम नहीं हैं.
वहीं ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और निरहुआ के किसी गाने को यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इससे पहेल भी इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा चुकी है. भोजपुरी सिनेमा में इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज